Friday, April 26, 2024
Advertisement

प्रीति जिंटा ने कोरोना वायरस का बढ़ता आंकड़ा देख किया ये पोस्ट, हर किसी का खींच रहा ध्यान

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने कोरोना वायरस को लेकर एक पोस्ट किया है। अभिनेत्री का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में प्रीति ने बताया है कि कोरोना के क्या लक्षण हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 22, 2021 15:45 IST
Preity Zinta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PREITY ZINTA Preity Zinta

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने कोरोना वायरस को लेकर एक पोस्ट किया है। अभिनेत्री का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में प्रीति ने बताया है कि कोरोना के क्या लक्षण हैं। साथ ही लोगों से मास्क पहनने की अपील भी की है। 

कार्तिक आर्यन को हुआ कोरोना, फैंस से बोले- 'मेरे लिए दुआ करो'

प्रीति जिंटा ने ये पोस्ट अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। प्रीति ने पोस्ट किया- 'ये एक पब्लिक सर्विस मैसेज है। अगर आप लोगों को खाने की महक और टेस्ट का पता नहीं चल रहा है तो ये कोरोना वायरस का लक्षण है। लेकिन अगर आपका कॉमन सेंस खत्म हो गया है तो ये आपको कोरोना की चपेट में ला सकता है। इसलिए मास्क जरूर पहनिए।' 

आमिर खान की बेटी इरा ने निकाली वैकेंसी, 25 लोगों की जरूरत, इतनी होगी महीने की सैलरी

प्रीति जिंटा के इस पोस्ट पर लगातार यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। दरअसल, बीते कुछ वक्त में भारत में कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों का आंकड़ा बढ़ा है। महाराष्ट्र की बात करें तो यहां कोरोना वायरस संक्रमण के 30,535 नए मामले सामने आए हैं, जो कि अब तक के दैनिक मामलों में सबसे ज्यादा हैं। इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 24,79,682 हो गई। राज्य में संक्रमण से 99 और लोगों की मौत हो जाने के कारण मृतक संख्या बढ़कर 53,399 हुई। 

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बयान में बताया गया कि 11,314 मरीजों को संक्रमण मुक्त होने के बाद दिन में अस्पताल से छुट्टी मिली। इसके साथ ही कुल स्वस्थ हुए लोगों की संख्या बढ़कर 22,14,867 हो गई। वहीं, मुंबई में कोविड-19 के 3,779 नए मामले सामने आए हैं और 10 मरीजों की मौत हुई।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement