Friday, March 29, 2024
Advertisement

'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज होने से पहले कंगना रनौत ने शेयर की फिल्म से अपनी नई तस्वीरें, इस चुनौती का किया था सामना

थलाइवी का ट्रेलर उनके जन्मदिन के मौके पर यानि 23 मार्च को रिलीज होगा। इससे एक दिन पहले कंगना रनौत ने फिल्म से अपनी कुछ झलकियां शेयर की हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 22, 2021 11:04 IST
Thalaivi kangana new pics- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @KANGANATEAM कंगना रनौत ने शेयर की 'थलाइवी' फिल्म से अपनी कुछ नई तस्वीरें 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग मूवी 'थलाइवी' के ट्रेलर लॉन्च के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। थलाइवी का ट्रेलर उनके जन्मदिन के मौके पर यानि 23 मार्च को रिलीज होगा। इससे एक दिन पहले उन्होंने फिल्म से अपनी कुछ झलकियां शेयर की हैं। साथ ही ये भी बताया है कि इस मूवी के लिए 20 किलो वजन बढ़ाना और फिर कुछ ही महीनों में कम करना, उनके लिए सिर्फ यही एक चुनौती नहीं थी। ट्विटर पर कंगना की फोटोज वायरल हो रही हैं।  

इन तस्वीरों में कंगना काफी हेल्दी लग रही हैं। वो 90 के दशक के आउटफिट में नज़र आ रही हैं। एक फोटो में वो हुबहू तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता जैसी लग रही हैं। इन फोटो को पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च होने में बस एक दिन बाकी है। इस एपिक बायोपिक की शूटिंग के दौरान 20 किलो वजन बढ़ाना और फिर कुछ ही महीनों के अंतराल पर इसे वापस कम करना, सिर्फ यही एक चैलेंज नहीं था। कुछ घंटों के इंतजार के बाद जया हमेशा के लिए आपकी है।'  

कंगना रनौत ने रिप्ड जींस में तस्वीर शेयर कर कहा- ऐसे पहनिए कि आप कूल लगे, भिखारी नहीं

इससे पहले कंगना ने थलाइवी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'स्क्रीन पर जयललिता और एमजीआर की मैजिकल जोड़ी रही थी। थलाइवी में जानिए इनकी स्टोरी।'  

23 अप्रैल को थियेटर्स में रिलीज होगी थलाइवी

'थलाइवी' 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। निर्माताओं ने यह घोषणा अभिनेत्री से नेता बनीं जे. जयललिता की 73 वीं जयंती के मौके पर की थी। फिल्म में उनके जीवन को दर्शाया गया है।  त्रिभाषी फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन ए.एल विजय ने किया है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं।

फिल्म में एक अभिनेत्री के रूप में फिल्मों की दुनिया में उनके उदय से लेकर एक शक्तिशाली राजनीतिज्ञ बनने तक के सफर को दिखाया गया है। इस भूमिका के लिए, कंगना को कथित रूप से 20 किलो वेट गेन करना पड़ा और बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ा।

आने वाले समय में कंगना 'थलाइवी' के अलावा 'तेजस', 'धाकड़' और 'मणिकर्णिका : द लीजेंड ऑफ दिद्दा' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

(IANS इनपुट के साथ) 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement