1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने रिप्ड जींस में तस्वीर शेयर कर कहा- ऐसे पहनिए कि आप कूल लगे, भिखारी नहीं

कंगना रनौत ने रिप्ड जींस में तस्वीर शेयर कर कहा- ऐसे पहनिए कि आप कूल लगे, भिखारी नहीं

कंगना रनौत ने रिप्ड जींस में अपनी तस्वीर शेयर की है, लेकिन

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 18, 2021 16:46 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KANGANA RANAUT कंगना रनौत 

मुंबई: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने रिप्ड जींस को लेकर बयान दिया था जिसने तूल पकड़ लिया। महिलाओं के कपड़ों को लेकर उनके कमेंट पर फिल्मी हस्तियां भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रही हैं। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और अभिनेत्री गुल पनाग ने रिप्ड जींस में अपनी फोटो शेयर कर सीएम को करारा जवाब दिया था, अब कंगना रनौत ने भी इस पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। हालांकि कंगना रनौत के विचार बाकियों से अलग हैं।

अनु मलिक की 'इंडियन आइडल' में एक बार फिर होगी वापसी? इस बार निभाएंगे ये भूमिका

रिप्ड जींस में अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा है- अगर आप रिप्ड जींस पहनना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि इन पिक्स में कूलनेस दिखे, ऐसे पहने कि आप स्टाइलिश लगे ना कि बेघर भिखारी, जिसे इस महीने माता-पिता से खर्चा नहीं मिला है। आजकल के ज्यादातर यंग लोग ऐसे ही दिखते हैं। 

गुल पनाग ने किया ये पोस्ट

गुल पनाग ने अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने फटी जींस पहनी हुई है। उन्होंने कैप्शन में #RippedJeansTwitter लिखा है। अभिनेत्री ने इतना ही लिखकर साफ जाहिर कर दिया है कि उन्हें सीएम तीरथ सिंह रावत का बयान बिल्कुल भी सही नहीं लगा और वो इस तस्वीर के जरिए उनका विरोध कर रही हैं। 

अमिताभ की नातिन नव्या नवेली का उत्तराखंड CM को जवाब

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा लैंगिक समानता और मानवाधिकारों को लेकर अपनी आवाज बुलंद करते हुए सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की रिप्ड जींस पर की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि उन्हें अपनी मानसिकता बदलने की जरूरत है।  बयान का विरोध करते हुए, नव्या ने रिप्ड जींस में खुद की एक तस्वीर साझा की। 

Khatron Ke Khiladi 11: 'बिग बॉस' के ये कंटेस्टेंट्स ले सकते हैं रोहित शेट्टी के रियलिटी शो में हिस्सा? जानें पूरी बात

तीरथ सिंह रावत ने दिया था ये बयान 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के आजकल के ‘युवाओं द्वारा फटी जींस पहनकर खुद को अमीर बाप की औलाद समझने वाले’ बयान पर राजनीति गर्मा गई है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि संस्कारों के अभाव में युवा अजीबोगरीब फैशन करने लगे हैं और घुटनों पर फटी जींस पहनकर खुद को बड़े बाप का बेटा समझते हैं । उन्होंने कहा कि ऐसे फैशन में लड़कियां भी पीछे नहीं हैं। सीएम ने कहा कि आजकल के बच्चे बाजार में घुटनों पर फटी जींस खरीदने जाते हैं और अगर फटी न मिले तो उसे कैंची से काट लेते हैं।

डांस दीवाने 3: रेमो डीसूज़ा को दिया गया ट्रिब्यूट तो वो नहीं रोक पाए अपने आंसू, धर्मेंश भी हुए इमोशनल

 

 

Related Video
Click Mania