1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. डांस दीवाने 3: रेमो डीसूज़ा को दिया गया ट्रिब्यूट तो वो नहीं रोक पाए अपने आंसू, धर्मेंश भी हुए इमोशनल

डांस दीवाने 3: रेमो डीसूज़ा को दिया गया ट्रिब्यूट तो वो नहीं रोक पाए अपने आंसू, धर्मेंश भी हुए इमोशनल

डांस दीवाने 3 के सेट पर रेमो डीसूजा को हाल ही में आए हार्ट अटैक को पोट्रे किया गया था, जिसे देखकर रेमो डीसूजा अपने आंसू नहीं रोक पाए। धर्मेश भी रोने लगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 17, 2021 23:57 IST
Dance Deewane 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @COLORSTV Dance Deewane 3

मुंबई: डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 का ग्रैंड फिनाले 20 मार्च को होने जा रहा है। इस शो में बॉलीवुड के लोकप्रिय कोरियोग्राफर और फिल्मकार रेमो डीसूजा अतिथि के रूप में आएंगे। निर्देशक-कोरियोग्राफर भावुक रह गए क्योंकि प्रतियोगियों ने मंच पर उनकी यात्रा को चित्रित किया और दिखाया कि वह दिल के दौरे से कैसे निपटते हैं।

मेकर्स द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में रेमो की भीगी आंखों देखी जा सकती हैं क्योंकि कलाकारों ने उन्हें ट्रिब्यूट दिया। प्रदर्शन की शुरुआत मुक़ाबला गाने पर नाचने वाले प्रतियोगियों के साथ होती है और फिर उनमें से एक अस्पताल के बिस्तर पर लेटा हुआ दिखाई देता है, जबकि अन्य उसे पुनर्जीवित करने की कोशिश कर रहे हैं। थोड़ी देर बाद, एक आवाज शुरू होती है जो कहती है, " रेमो सर, जो करोड़ों दिलों की हैं धड़कन, उनके दिल में भी आई अड़चन।"

रेमो अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर पाए और इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मेरे जीवन में, यह पहली बार है जब मैं परफॉर्मेंस देखकर भावुक हो गया हूं।" बाद में शो के जज धर्मेश और होस्ट राघव भी आंसू बहा रहे थे। वहीं शो के कंटेस्टेंट्स भी रोते दिखे। धर्मेश ने यह भी कहा, "भगवान से मेरी प्रार्थना है, अगर आगे कुछ हो, तो पहले मुझको हो, फिर आपको हो।" इतना सुनते ही रेमो, धर्मेश को गले से लगा लेते हैं।

धर्मेश डांस इंडिया डांस के दिनों से रेमो को अपना गुरु मानते हैं। दोनों ने एबीसीडी, एबीसीडी 2 और स्ट्रीट डांसर जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है। धर्मेश और रेमो डिसूजा एक साथ कई डांस शो के जज भी रहे हैं।

अघोषित रूप से रेमो डिसूजा को पिछले साल दिसंबर में दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया और एंजियोप्लास्टी की गई। रेमो की सर्जरी के समय धर्मेश अस्पताल में मौजूद थे।

Click Mania