1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. अनु मलिक की 'इंडियन आइडल' में एक बार फिर होगी वापसी? इस बार निभाएंगे ये भूमिका

अनु मलिक की 'इंडियन आइडल' में एक बार फिर होगी वापसी? इस बार निभाएंगे ये भूमिका

अनु मलिक इंडियन आइडल के 90वें स्पेशल वीकेंड एपिसोड में लिरिसिस्ट समीर और सिंगर उदित नारायण के साथ गेस्ट के रूप में नज़र आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 18, 2021 9:43 IST
Anu Malik come back Indian Idol 90s special weekend episode - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ANUMALIKMUSIC 'इंडियन आइडल' में नज़र आएंगे अनु मलिक 

साल 2019 में सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' में बतौर जज नज़र आने वाले म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक को बीच में ही शो छोड़ना पड़ा था, लेकिन अब एक बार फिर वो शो में वापसी कर रहे हैं। हालांकि, इस बार वो जज की भूमिका नहीं निभाएंगे, बल्कि 90वें स्पेशल वीकेंड एपिसोड में लिरिसिस्ट समीर और सिंगर उदित नारायण के साथ गेस्ट के रूप में नज़र आएंगे। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र की मानें तो ये 90वां म्यूजिक वीकेंड एपिसोड होगा। अनु मलिक ने 90 के दशक में कई फिल्मों के गाने कंपोज किए हैं और उनके सॉन्ग हिट रहे हैं। इसलिए 90वां एपिसोड उनके बिना अधूरा है। ऐसे में उन्हें लिरिसिस्ट समीर और सिंगर उदित नारायण के साथ बतौर गेस्ट बुलाया गया है।'

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने 'इंडियन आइडल' के सेट पर किया डांस, Video हुआ वायरल

अनु मलिक इंडियन आइडल के सीजन 1 से लेकर कई सीजन जज कर चुके हैं। हालांकि, 10वें सीजन में उन्हें जावेद अली से रिप्लेस कर दिया गया था, क्योंकि उन पर कई आरोप लगे थे। इसके बाद उन्होंने सीजन 11 में वापसी की, लेकिन सोना महापात्रा, नेहा भसीन और श्वेता पंडित द्वारा उनके खिलाफ ट्वीट के बाद उन्हें फिर से हटा दिया गया। 

फिलहाल आपको बता दें कि इस साल शो में कई गेस्ट नज़र आए, जिनमें हेमा मालिनी, जितेंद्र, एकता कपूर और जैकी श्रॉफ शामिल हैं। 

Click Mania