1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ की नातिन नव्या के बाद अब गुल पनाग ने उत्तराखंड CM को दिया करार जवाब, फटी जींस में शेयर की अपनी तस्वीर

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली के बाद अब गुल पनाग ने उत्तराखंड CM को दिया करार जवाब, फटी जींस में शेयर की अपनी तस्वीर

गुल पनाग ने अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने फटी जींस पहनी हुई है। उन्होंने कैप्शन में #RippedJeansTwitter लिखा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 18, 2021 13:50 IST
gul panag ripped jeans uttarakhand cm tirath singh rawat remarks - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: GUL PANAG गुल पनाग ने उत्तराखंड CM को दिया करार जवाब, फटी जींस में शेयर की अपनी तस्वीर 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का जींस को लेकर दिया गया बयान अब तूल पकड़ता जा रहा है। महिलाओं के कपड़ों को लेकर उनके कमेंट पर फिल्मी हस्तियां भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रही हैं। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने उनके विचारों का मुंहतोड़ जवाब दिया था। अब अभिनेत्री गुल पनाग ने भी रिप्ड जींस में अपनी फोटो शेयर कर सीएम को करारा जवाब दिया है। 

गुल पनाग ने अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने फटी जींस पहनी हुई है। उन्होंने कैप्शन में #RippedJeansTwitter लिखा है। अभिनेत्री ने इतना ही लिखकर साफ जाहिर कर दिया है कि उन्हें सीएम तीरथ सिंह रावत का बयान बिल्कुल भी सही नहीं लगा और वो इस तस्वीर के जरिए उनका विरोध कर रही हैं। 

अमिताभ की नातिन नव्या नवेली का उत्तराखंड CM को जवाब, कहा- कपड़े नहीं मानसिकता बदलिए

नव्या नवेली ने शुरू की मुहिम

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा लैंगिक समानता और मानवाधिकारों को लेकर अपनी आवाज बुलंद करते हुए सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की रिप्ड जींस पर की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि उन्हें अपनी मानसिकता बदलने की जरूरत है।  बयान का विरोध करते हुए, नव्या ने रिप्ड जींस में खुद की एक तस्वीर साझा की। 

तीरथ सिंह रावत ने दिया था ये बयान 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के आजकल के ‘युवाओं द्वारा फटी जींस पहनकर खुद को अमीर बाप की औलाद समझने वाले’ बयान पर राजनीति गर्मा गई है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि संस्कारों के अभाव में युवा अजीबोगरीब फैशन करने लगे हैं और घुटनों पर फटी जींस पहनकर खुद को बड़े बाप का बेटा समझते हैं । उन्होंने कहा कि ऐसे फैशन में लड़कियां भी पीछे नहीं हैं। सीएम ने कहा कि आजकल के बच्चे बाजार में घुटनों पर फटी जींस खरीदने जाते हैं और अगर फटी न मिले तो उसे कैंची से काट लेते हैं।

  

Click Mania
Modi Us Visit 2021