1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ की नातिन नव्या नवेली का उत्तराखंड CM को जवाब, कहा- कपड़े नहीं मानसिकता बदलिए

अमिताभ की नातिन नव्या नवेली का उत्तराखंड CM को जवाब, कहा- कपड़े नहीं मानसिकता बदलिए

सीएम ने दावा किया कि रिप्ड जींस पहनकर महिलाएं सही संदेश नहीं भेज रही हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 17, 2021 23:40 IST
 नव्या नवेली NAVYA NAVELI- India TV Hindi
Image Source : NAVYA NAVELI INSTAGRAM  नव्या नवेली

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा लैंगिक समानता और मानवाधिकारों को लेकर अपनी आवाज बुलंद करते हुए सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। दिवा ने बुधवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की रिप्ड जींस पर की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि उन्हें अपनी मानसिकता बदलने की जरूरत है। सीएम ने दावा किया कि रिप्ड जींस पहनकर महिलाएं सही संदेश नहीं भेज रही हैं। उन्होंने देहरादून में आयोजित एक कार्यशाला में भाग लेने के दौरान ये बातें कहीं। बयान का विरोध करते हुए, नव्या ने रिप्ड जींस में खुद की एक तस्वीर साझा की।

सतीश कौशिक हुए कोविड पॉजिटिव, अनुपम खेर समेत इन सितारों ने जल्द ठीक होने की कामना की

नव्या ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर लिखा, "Wtf .. हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलो :) क्योंकि यहाँ केवल चौंकाने वाली बात यह है कि इस तरह के संदेश समाज को भेजते हैं। " एक अन्य स्टोरी में, उन्होंने लिखा, "..... और आप कर सकते हैं? मैं अपनी रिप्ड जींस पहनूंगी। धन्यवाद। और मैं उन्हें गर्व से पहनूंगी।"

NAVYA NAVELI INSTAGRAM

Image Source : NAVYA NAVELI INSTAGRAM
NAVYA NAVELI INSTAGRAM POST

तीरथ सिंह रावत ने अपने बयान में कहा था, "अमीर बच्चों की तरह दिखने के लिए सिर्फ रिप्ड जींस पहनकर नंगे घुटने दिखाना, यह पश्चिमीकरण की ओर एक दौड़ है जबकि पश्चिमी दुनिया आज हमारा पीछा कर रही है। रिप्ड जींस ने सामाज के टूटने का मार्ग प्रशस्त किया जो बच्चों को गलत राह पर ले जा रहे हैं और बच्चों के साथ माता-पिता के लिए एक बुरा उदाहरण है। "

जैकलीन ने 'बच्चन पांडे' के लिए सीखा रस्सी पर चलना    

नव्या जावेद जाफ़री के बेटे मिजान जाफ़री के साथ डेटिंग की अफवाहों के लिए सुर्खियों में रहती हैं, हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इंटरनेट पर अक्सर दोनों की तस्वीरें सामने आते रहती हैं। वे हमेशा एक दूसरे के काम की भी सराहना करते रहे हैं। पिछले साल, जब नव्या ने एक उद्यमी के रूप में स्नातक की उपाधि प्राप्त की, तो मिजान ने उन्हें प्रोत्साहित किया और उसे नए बिजनेस के लिए बधाई दी।

हाल ही में जब जावेद जाफ़री से बेटे मिजान के नव्या को डेट करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे सिर्फ 'अच्छे दोस्त' हैं जो एक-दूसरे को उनके स्कूल के दिनों से जानते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, जावेद ने कहा, "लोग कंटेंट चाहते हैं। किसी के साथ अच्छे दोस्त होने को हमेशा कुछ और माना जाता है। ये बच्चे एक साथ बड़े हुए हैं; मेरी बेटी और नव्या स्कूल के बाद से दोस्त हैं।"

उन्होंने कहा, "उनके दोस्तों का एक सामान्य समूह है। यहां तक ​​कि सारा अली खान और मिजान भी एक ही स्कूल में थे। वे घर आते थे, सुबह 3 बजे तक घूमते थे।"

 

Click Mania