Friday, April 19, 2024
Advertisement

सतीश कौशिक हुए कोविड पॉजिटिव, अनुपम खेर समेत इन सितारों ने जल्द ठीक होने की कामना की

हाल ही में, कई मशहूर हस्तियों की COVID रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसमें रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज वाजपेयी, तारा सुतारिया और अन्य शामिल हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 17, 2021 22:28 IST
satish kaushik- India TV Hindi
Image Source : SATISH KAUSHIK TWITTER सतीश कौशिक हुए कोविड पॉजिटिव

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। बुधवार को उन्होंने अपने फैंस के साथ ये खबर साझा की। सतीश कौशिक ने ट्विटर पर लिखा है कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं वो अपनी जांच करवा लें। अभिनेता ने ट्वीट किया, "कृपया ध्यान दें !! मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उन सभी से टेस्ट करवाने का अनुरोध करूंगा। मैं घर से बाहर हूं। आपका प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद। धन्यवाद।"

 जैकलीन ने 'बच्चन पांडे' के लिए सीखा रस्सी पर चलना    

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कौशिक के करीबी दोस्त और अभिनेता अनुपम खेर ने प्यार और प्रार्थनाएं भेजीं और मजाक में कहा कि वह क्वारंटीन की अवधि में एक नई स्क्रिप्ट के साथ आएंगे। खेर ने ट्वीट किया, " कृपया ध्यान रखें। मुझे यकीन है कि इस क्वारंटीन के दौर में एक महान स्क्रिप्ट सामने आएगी। एक अभिनेता / निर्माता / निर्देशक के रूप में आपके व्यस्त जीवन में यह विराम आपको फिर से जीवंत करेगा। हमेशा प्यार और प्रार्थनाएं।"

अक्षय कुमार ने कहा 'तेरी मिट्टी' एक एहसास है, गाने ने पूरे किए 1 बिलियन व्यूज

हितेन तेजवानी, अनूप सोनी, मुकेश छब्बे, तुषार कपूर और अन्य लोगों ने भी ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। हितेन तेजवानी ने लिखा, "सतीशजी का ख्याल रखिए और जल्द ठीक हो जाइए .. यू विशिंग एक्सीडेंट रिकवरी" फिल्म निर्माताओं के प्रशंसकों ने भी प्यार और शुभकामनाएं दीं।

हाल ही में, कई मशहूर हस्तियों की COVID रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसमें रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज वाजपेयी, तारा सुतारिया और अन्य शामिल हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement