Thursday, April 18, 2024
Advertisement

अनन्या, सुहाना, शनाया और नव्या नवेली की दोस्ती है सालों पुरानी, बचपन में दिखती थीं ऐसी

अनन्या पांडे ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह सुहाना, नव्या और शनाया के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 28, 2021 17:55 IST
ananya panday and navya naveli shared recent hangout and childhood photo of her girl gang-अनन्या पां- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANANYAPANDAY ANANYA PANDAY WITH GIRL GANG 

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। अनन्या ने हाल ही में दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी गर्ल गैंग के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में उनके साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा दिखाई दे रही हैं। अनन्या की ओर से साझा की गई पहली फोटो अभी की है और दूसरी फोटो उनके बचपन की है। 

कैटरीना कैफ ने किसी को गले लगाते हुए शेयर की अपनी तस्वीर, यूजर्स बोले- ये विक्की कौशल है...

पहली तस्वीर में अनन्या और उनकी गर्ल गैंग एकसाथ काफी कूल लग रहे हैं। सभी ने स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुई है। तस्वीर में सुहाना कैमरे की तरफ देखती हुई नजर आ रही हैं। वहीं शनाया कहीं और देख रही हैं। उनसे अलग नव्या नंदा हंसते हुए तो अनन्या पांडे कैमरे की तरफ देखकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। 

श्रुति हासन के बर्थडे पर फैंस को तोहफा, प्रभास की इस फिल्म में हुई एक्ट्रेस की एंट्री

वहीं बचपन की तस्वीर में चारों स्विम सूट में नजर आ रही हैं। अनन्या पांडे ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "कुछ भी नहीं बदला है, सिवाय इसके कि अब मैं सुहाना का सिर नहीं खाती....ओके कभी-कभी मैं ऐसा करती हूं।" इस फोटो पर कमेंट करते हुए सुहाना खान ने लिखा, "तुम और मैं लंबे हो गए..." उनकी इस फोटो को अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। 

संजय लीला भंसाली की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल, इस दिन रिलीज हो रही है मूवी

बता दें कि अनन्या पांडे ने बॉलीवुड की दुनिया में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद अनन्या पांडे कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो' और ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' में दिखाई दी थीं। अनन्या जल्द ही साउथ के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement