1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. VIDEO: भाइयों को मिस कर रहीं कंगना रनौत, राजस्थानी गाने पर डांस करते हुए शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

VIDEO: भाइयों को मिस कर रहीं कंगना रनौत, राजस्थानी गाने पर डांस करते हुए शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अपने भाइयों को काफी मिस कर रही हैं। अपने भाइयों को मिस करते हुए एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 13, 2021 17:09 IST
Kangana Ranaut with brother- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT Kangana Ranaut with brother

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अपने भाइयों को काफी मिस कर रही हैं। अपने भाइयों को मिस करते हुए एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना राजस्थानी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। 

'RRR' : 'सीता' के किरदार में आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक 15 मार्च को होगा रिवील, एसएस राजामौली की है फिल्म

इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा- 'बहुत ज्यादा मिस रही हूं ब्रदर स्क्वैड, थ्रोबैक अक्षत वेडिंग।' इस वीडियो में कंगना सूट पहने हुए अपने सभी भाई बहनों को साथ राजस्थानी गाने पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं।

फिल्म 'राधे' को लेकर सलमान ने पूरा किया वादा, फैंस को दी ये सौगात

दरअसल, कंगना रनौत का ये वीडियो बीते साल नवंबर का है जब उनके भाई अक्षत की शादी उदयपुर में हुई थी। कंगना ने उस वक्त भी भाई की हल्दी, मेहंदी और शादी की कई रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थीं। इन तस्वीरों में कंगना एन्जॉय करती हुई और खूबसूरत पोशाक में दिखी थीं। अब उन्हीं दिनों को याद करते हुए एक्ट्रेस ने भाइयों के साथ डांस करते हुए एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया। 

इससे पहले कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस के लिए ट्रेनिंग लेते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कंगना चढ़ती हुई नजर आ रही हैं। कुछ दिन पहले कंगना ने वर्दी की फोटो शेयर की थी, जिस पर तेजस गिल लिखा हुआ था।

इसके बारे में बताते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा था- "तेजस में सिख सोल्जर की भूमिका निभा रही हूं। आज अपने कैरेक्टर का पूरा नाम मेरी वर्दी पर पढ़ने के बाद मुझे इस बारे में पता चला। ये देखते ही मेरे चेहरे पर तुरंत स्माइल आ गई। हमारी लालसा और प्रेम के प्रकट होने का एक तरीका है। जितना हम समझते हैं, ब्रह्मांड उससे ज्यादा कई तरीकों से हमसे बात करता है।"

 

Click Mania
bigg boss 15