A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कृष्णा की पत्नी कश्मीरा का ये बिकिनी अंदाज आपको भी बना देगा दीवाना

कृष्णा की पत्नी कश्मीरा का ये बिकिनी अंदाज आपको भी बना देगा दीवाना

कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह अपनी बोल्डनेस को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। 14 फरवरी को दोनों ने अपना वेलेंटाइनस् डे साथ में मनाया है। इसके एक दिन बाद ही कश्मीरा ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

kashmira- India TV Hindi kashmira

नई दिल्ली: स्टैंडअप कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह अपनी बोल्डनेस को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। 14 फरवरी को दोनों ने अपना वेलेंटाइनस् डे साथ में मनाया है। इसके एक दिन बाद ही कश्मीरा ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। उनकी यह तस्वीरें जब से शेयर की गई हैं तभी ये यह सोशल मीडिया पर खूब वारयल हो रही हैं। दरअसल इसमें वह बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। ब्लैक कलर की बिकिनी पहने और गॉगल्स लगाए कश्मीरा बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़े:-

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कश्मीरा ने कुछ बोल्ड कैप्शन भी दिए हैं। इनमें से एक तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "आज मेरा बिकिनी का दिन है।" वैसे कश्मीरा को अपनी इन तस्वीरों के लिए खूब तारीफें मिल रही हैं।

बता दें कि कश्मीरा और कृष्णा अपने वेलेंटाइन्स डे को और भी रोमांटिक बनाने के लिए गोवा पहुंचे हैं। खबरों के अनुसार ये दोनों अपने बीच चल रहे मनमुटाव के कारण लंबे वक्त तक एक दूसरे से अलग रहे हैं। लेकिन दोनों ने सुलह करने के बाद एक बार फिर साथ रहने का फैसला किया।

कश्मीरा बताती हैं कि वह कृष्णा के साथ किसी फिल्म में काम कर रही थीं और तभी कृष्णा उन्हें देखकर उन पर फिदा हो गए थे।

Latest Bollywood News