Friday, May 03, 2024
Advertisement

VIDEO: इस अभिनेत्री ने सलमान खान को बताया छिछोरा

पाकिस्तान के कई सितारे ऐसे है जो बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं और कुछ हिन्दी सिनेमा में कदम रखने की तैयारी में हैं। इन्हीं में से एक पाक अदाकारा सबा कमर भी हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान को लेकर काफी आलोचनाएं की हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 16, 2017 14:19 IST
salman saba- India TV Hindi
salman saba

नई दिल्ली: पाकिस्तान के कई सितारे ऐसे है जो बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं और कुछ हिन्दी सिनेमा में कदम रखने की तैयारी में हैं। इन्हीं में से एक पाक अदाकारा सबा कमर भी हैं। हाल ही में खबर आई है कि सबा जल्द ही बॉलीवुड में नजर आ सकती हैं। लेकिन फिलहाल वह अपने डेब्यू को लेकर नहीं बल्कि अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा का विषय बन गई हैं। इस इंटरव्यू में वह हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेताओं को लेकर आलोचनाएं करती हुई नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान को भी नहीं छोड़ा।

इसे भी पढ़े:-

दरअसल इन दिनों सबा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक टॉक शो में दिखाई दे रही हैं। इसमें शो की होस्ट सबा को कुछ बॉलीवुड अभिनेताओं की तस्वीरें दिखाती हैं, इसे देखकर सबा को कारण बताते हुए इन सितारों के साथ फिल्म में काम करने से इंकार करना है।

लेकिन इस दौरान सबा ने काफी कुछ ऐसा कह दिया जिसे देखने के बाद इन हस्तियों के फैंस को काफी बुरा लग सकता है। सबसे पहले सबा को ऋतिक रोशन की तस्वीर दिखाई गई उन्होंने ऋतिक को यह बोलते हुए ठुकरा दिया कि वह उनके टाइप के नहीं है और वह दो बच्चों के बाप हैं। जब उन्हें इमरान हाशमी की तस्वीर दिखाई गई तो यह कहते हुए मना कर दिया कि, उन्हें मुंह का कैंसर नहीं करवाना।

इसके बाद जब सबा को सलमान खान की तस्वीर दिखाई गई तो उन्होंने यह करते हुए काम पकड़ लिए कि, सल्लू भाई से तो बहुत डर लगता है, बहुत छिछोरे हैं ये, इनके पास कोई भी स्टाइल नहीं हैं। वो कुछ भी अपना ही डांस निकाल लेते हैं। इनके अलावा सबा ने रितेश देशमुख और रणबीर कपूर के बारे में भी काफी बातें कीं।

बता दें कि सबा जल्द ही इरफान खान के साथ एक फिल्म में काम करती हुई नजर आने वाली हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग दिल्ली में की जाएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement