A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: सुशांत-कृति का ये रोमांटिक वीडियो देखकर आपको जरूर याद आएगा आपका पार्टनर

Video: सुशांत-कृति का ये रोमांटिक वीडियो देखकर आपको जरूर याद आएगा आपका पार्टनर

सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री कृति सेनन के लव अफेयर की चर्चा तब से हो रही है जब से दोनों ने राब्ता की शूटिंग शुरू की है।

cover- India TV Hindi cover

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री कृति सेनन के लव अफेयर की चर्चा तब से हो रही है जब से दोनों ने राब्ता की शूटिंग शुरू की है। सुशांत और कृति ने कभी मीडिया के सामने अपने प्यार का इकरार तो नहीं किया है, लेकिन उन्हें देखकर कोई भी इस बात का अंदाजा लगा सकता है कि दोनों सीरियस रिलेशनशिप हैं। सुशांत और कृति इस रिश्ते को माने या न माने लेकिन इंटरनेट पर वायरल हो रहे सुशांत और कृति के इस वीडियो को देखकर आप भी जरूर यही कहेंगे, रिलेशनशिप हो तो ऐसा?

इस वीडियो में सुशांत और कृति की केमिस्ट्री देखने लायक हैं। दोनों इस वीडियो के जरिए ये बताने की कोशिश कर रहे हैं कि सच्चा प्यार क्या होता है? किस तरह आपका पार्टनर बिना कुछ कहे सब समझ जाता है। कैसे आपके पार्टनर का एक हग आपके सारे दुख दर्द मिटा देता है? अगर आप यह वीडियो देखेंगे तो आपको भी अपने पार्टनर की याद जरूर आएगी, और उसे आप यह वीडियो जरूर दिखाना चाहेंगे।

आपके पार्टनर में ये 7 खूबियां हैं, तो समझ लीजिए आप परफेक्ट कपल हैं, देखिए वीडियो

…है ना खूबसूरत वीडियो?

'द कपिल शर्मा शो' में सुशांत सिंह राजपूत ने दिखाया अपना सिंगिंग टैलेंट 

आपको बता दें, सुशांत-कृति की इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी है। सेंसर को सुशांत और कृति के किसिंग सीन पर ऐतराज है। इतना ही फिल्म के कुछ डायलॉग पर भी सेंसर बोर्ड को ऐतराज है। सेंसर बोर्ड ने आदेश दिया है कि फिल्म में इस्तेमाल गालियों और किसिंग सीन को हटाया जाए, तभी इस फिल्म को U/A सर्टिफिकेट मिलेगा, वरना सेंसर फिल्म को A सर्टिफिकेट दे देगा।

'राब्ता' पर राजामौली की फिल्म 'मगधीरा' की कहानी चुराने और जे स्टार के गाने 'मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड' की चोरी का आरोप लग चुका है।  

आरोपों के बीच सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की ‘राब्ता’ इस शुक्रवार 9 जून को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन दिनेश विजान ने किया है। 

कमेंटबॉक्स में हमें जरूर बताइए आपको ये वीडियो कैसा लगा?

Latest Bollywood News