Monday, April 29, 2024
Advertisement

कृति सेनन से अफेयर की खबरों पर सुशांत सिंह राजपूत ने तोड़ी चुप्पी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि गॉसिप कॉलम उन्हें परेशान नहीं करते, बल्कि ये बोरिंग गॉसिप होती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 21, 2017 9:02 IST
sushant kriti- India TV Hindi
Image Source : PTI sushant kriti

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि गॉसिप कॉलम उन्हें परेशान नहीं करते, बल्कि ये बोरिंग गॉसिप होती हैं। सुशांत से जब पूछा गया कि क्या वह गॉसिप और अफवाहों से परेशान होते हैं, तो उन्होंने कहा, "नहीं, ये गॉसिप कॉलम मुझे परेशान नहीं करते, क्योंकि ये मनगढ़ंत कहानियां होती हैं.. खासकर मेरी लिंक-अप की खबरें और प्रशंसकों के साथ मेरा झगड़ा। मैं जानता हूं कि डिजिटल युग में मीडिया को लगातार खबरें चाहिए होती हैं और वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने के लिए सनसनीखेज होनी चाहिए। लोग उन्हें पढ़ते हैं और भूल जाते हैं।"

सुशांत का नाम आजकल उनकी फिल्म 'राब्ता' की सह-कलाकार कृति सैनन के साथ जोड़ा जा रहा है। अभिनेता ने कहा कि किसी फिल्म की रिलीज के पहले सह-कलाकारों के बीच प्रेम-प्रसंग होने की अफवाहें उड़ना बहुत बोरिंग गॉसिप है और पाठक भी इसमें अब दिलचस्पी नहीं लेते हैं।

sushant kriti

Image Source : PTI
sushant kriti

गौरतलब है कि 'राब्ता' के ट्रेलर लांच के दौरान सुशांत तब अपना आपा खो बैठे थे, जब एक पत्रकार ने उनसे पाकिस्तान में मौत की सजा पाए कथित भारतीय जासूस कुलभूषण जाधव के बारे में पूछ लिया था। अभिनेता ने इस बारे में जानकारी न होने की बात कही थी।

इस विषय में अभिनेता ने कहा कि टेलीविजन पर लोकप्रियता हासिल करने के दौरान से ही वह मीडिया से मुखातिब हो रहे हैं। बातचीत कर रहे हैं, पहले कभी ऐसी कोई घटना नहीं हुई और भविष्य में अगर कुछ ऐसा होता है तो वह अपने विचारों के साथ खड़े होंगे।

sushant kriti

Image Source : PTI
sushant kriti

उन्होंने कहा, "मैं इतना समझदार जरूर हूं कि डिप्लोमेटिक छवि बनाने के लिए कोई भी लोगों की पसंद से मिलती-जुलती राय दे सकूं, लेकिन मैंने ऐसा नहीं करने का फैसला किया है। मीडिया के सामने पक्ष लेने और संवेदनशील बनने में कुछ नहीं लगता है और यह कहना 'मैं नहीं जानता' किसी भी विषय पर राय बनाने के लिए पर्याप्त है।"

अभिनेता ने कहा कि शायद अगली बार से जब उनसे इसी मुद्दे पर सवाल किया जाएगा, तो वह पूरी जानकारी के साथ आएंगे और अपनी राय जाहिर करेंगे और लोग उनके राय का सम्मान करेंगे।

sushant kriti

Image Source : PTI
sushant kriti

दिनेश विजान निर्देशित 'राब्ता' नौ जून को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म पुनर्जन्म पर आधारित है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement