Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Latest Bollywood News June 3: मिलिंद-अंकिता की लव स्टोरी से, सलमान की हीरोइन स्नेहा उल्लाल की बीमारी तक सारी खबरें

Latest Bollywood News June 3: मिलिंद-अंकिता की लव स्टोरी से, सलमान की हीरोइन स्नेहा उल्लाल की बीमारी तक सारी खबरें

Latest Bollywood News June 3: बॉलीवुड की दुनिया में क्या चल रहा है, उसकी लेटेस्ट अपडेट्स और पिक्चर्स के लिए पढ़िए ये खबर...

Latest Bollywood News June 3- India TV Hindi Latest Bollywood News June 3

Latest Bollywood News June 3: बॉलीवुड में आज कौन-कौन सी खबरें ट्रेंड में हैं और क्या लेटेस्ट है ये सब बताने के लिए हम हाजिर हो गए हैं। आज सलमान की हीरोइन स्नेहा उल्लाल की बीमारी से लेकर शाहरुख खान तक की तमाम खबरें ट्रेंड हो रही हैं। आइए जानते हैं-

सलमान खान ने बताया किससे इन्सपायर है उनका 'भारत' का बुजुर्ग वाला लुक

सलमान ने बताया कि उनके लिए फिल्म 'भारत' अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म रही। सलमान खान ने बताया कि इस फिल्म में अलग-अलग लुक के लिए उन्हें बार-बार वजन घटाना और बढ़ाना पड़ा। सलमान खान ने बताया कि उनके लिए बुजुर्ग वाला रोल करना आसान रहा जबकि यंग वाले रोल के लिए उन्हें अच्छी खासी मशक्कत करनी पड़ी। अपने बुजुर्ग वाले रोल के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा कि उनका यह लुक उनके कजिन्स से प्रेरित है। सलमान खान ने बताया कि उनके ज्यादातर कजिन्स इंदौर में रहते हैं और वो उन्हीं से प्रेरित होकर इस फिल्म में अपना गेटअप लिया है।

जब एक्स गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए सलमान खान ने लगाए नकली दांत

सलमान खान द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म भारत का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान सलमान खान ने बताया कि एक बार उनका एक लड़की से ब्रेकअप हो गया था और वो दूसरे रिश्ते में थे। पहली वाली लड़की यानी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड  किसी वजह से परेशान था और उनसे मिलना चाहती थी। सलमान खान अपनी एक्स की परेशानी सुनना भी चाहते थे और वो ये नहीं चाहते थे कि उनकी वर्तमान गर्लफ्रेंड को बुरा लगे। इसलिए उन्होंने एक तरकीब निकाली। सलमान खान अपने डेंटिस्ट के पास गए और उनसे नकली दांत बनवाए। नकली दांत लगाकर वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे। सलमान ने आगे बताया जैसे ही वो होटल ओबेरॉय में पहुंचे वहां के लोगों ने कहा- अरे सलमान, आपके दांतों को क्या हो गया? 

शाहरुख खान ने आदित्य चोपड़ा और करण जौहर को उनके सपने पूरे करने के लिए कहा शुक्रिया

अभिनेता शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके आज सुबह करण जौहर और आदित्य चोपड़ा को शुक्रिया कहा है। बता दें, शाहरुख खान ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और आदित्या चोपड़ा की यशराज फिल्म्स के तहत कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। शाहरुख खान लिखते हैं- सपने देखने वाले अच्छे होते हैं। लेकिन अगर उन सपनों को सही निर्देशन ना मिले तो उनका कोई मतलब नहीं होता। इन दोनों ने मेरे सारे सपने पूरे किए। आदि और करण। आप सोच रहे हैं कि ये मैंने आपके साथ क्यों शेयर किया, इसलिए क्योंकि सपने देखने से ज्यादा जरूरी उन सपनों को पूरा करने वाला होता है।

हत्या या आत्महत्या? आज तक नहीं सुलझी जिया खान की मौत की गुत्थी

Jiah Khan Death Anniversary: जिया खान की मौत को 6 साल हो चुके हैं। साल 2013 में 25 साल की जिया ने जुहू में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। ये हत्या है या आत्महत्या ये अभी तक सामने नहीं आ पाया है। जिया खान की मौत को पुलिस ने जरूर खुदकुशी करार दिया है लेकिन हालात और सुबूत अभी भी इसे हत्या ही मानते हैं। सूरज पंचोली का नाम इस केस में सामने आया, दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इस रिश्ते का अंजाम बहुत बुरा हुआ था। सूरज को पुलिस ने पकड़ा भी और गिरफ्तार भी कर लिया, लेकिन फिलहाल वो बाहर है और अपनी नई फिल्म की तैयारियां कर रहे हैं। 

अस्पताल में भर्ती हैं सलमान खान की हीरोइन स्नेहा उल्लाल, हुई ये बीमारी

सलमान खान के साथ फिल्म 'लकी' में काम कर चुकी एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल हॉस्पिटल में एडमिट हैं, उन्हें हाई फीवर हो गया है। स्नेहा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- पहली बार अपनी जिंदगी में मैं हॉस्पिटल में एडमिट हुई हूं। मुझे तेज बुखार है जिसकी वजह से मेरे कई ट्रीटमेंट चले हैं और मुझे अब अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। यह बहुत डरावना है लेकिन मैं जल्दी से ठीक हो जाऊंगी, डॉक्टर्स ने मुझे आराम करने की सलाह दी है। लेकिन मैं बोर हो रही हूं। मेरे पास नेटफ्लिक्स है और कई लोग हैं जो मेरा ख्याल रख रहे हैं। लेकिन मुझे घर जाने की बेचैनी हो रही है। मैं सभी के स्वस्थ होने की कामना करती हूं।

26 साल बड़े मिलिंद सोमन से शादी करने के लिए अंकिता ने ऐसे किया था अपने परिवार को राज़ी

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल में गिने जाते हैं। दोनों की उम्र में 26 साल का फासला है। ह्यूमन बॉम्बे को दिए एक इंटरव्यू में अंकिता ने अपनी शादी के बारे में बात की। इस दौरान अंकिता ने अपनी लव लाइफ और शादी की जर्नी के बारे में बात की।  अंकिता ने अपने परिवार के बारे में बात करते हुए कहा- जब मेरी फैमिली को पता चला कि मैं 26 साल बड़े आदमी से शादी करना चाहती हूं तो वो परेशान हो गए। लेकिन जब उन्होंने हमें साथ देखा और देखा कि हम साथ खुश हैं तो वो मान गए।

Latest Bollywood News