A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 बनी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 बनी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज

ऑरमैक्स मीडिया द्वारा जारी की गई एक लिस्ट में द फैमिली मैन के दूसरे सीजन को नंबर 1 पायदान पर रखा गया है।

<p>The Family Man Season 2</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM MANOJ BAJPAYEE The Family Man Season 2

कोरोना के इस दौर ने सभी के जीने के तरीके में काफी बदलाव ला दिया है। इस बदले हुए दौर में सिनेमाघरों के पूरी तरह बंद होने कारण लोगों ने मनोरंजन के लिए ओटीटी प्लेटफार्म का सहारा ले लिया है, जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। बड़े परदे पर रिलीज़ होने वाली कई फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ किए जाने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का क्रेज लोगों में और बढ़ गया है। ऐमज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ हुई मनोज बाजपाई की फिल्म द फैमिली मैन ने लोगो का खूब मनोरंजन किया। लोगों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया साथ ही साथ इस फिल्म के बाद मनोज बाजपाई सोशल मीडिया पर महीने भर से ज्यादा छाए रहे, लोगो ने समांथा अक्किनेनी के किरदार की भी खूब तारीफ भी की है। 

ऑरमैक्स मीडिया द्वारा जारी की गई एक लिस्ट में द फैमिली मैन के दूसरे सीजन को नंबर 1 पायदान पर रखा गया है। हाल ही में रिलीज़ हुई 'द फैमिली मैन' ने खूब सुर्खिया भी बटोरी है। 'द फैमिली मैन' की सरहाना करते हुए ऑरमैक्स मीडिया ने ट्वीट किया - 'खोज के अंत में प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई द फैमिली मैन सीजन 2 लोगो द्वारा सबसे पसंद की गई वेब सीरीज बन चुकी है' फिल्म में मनोज बाजपाई एक एजेंट के रूप में देश की सेवा करते देखे गए है। मनोज बाजपाई ने इस उपलब्धि को आपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है।

राखी सावंत ने राहुल वैद्य की दुल्हन दिशा परमार को तोहफे में दिया हीरे का हार, देखें वीडियो

ऑरमैक्स मीडिया द्वारा जारी की गई 10 वेब सीरीज :
1. फैमिली मैन   
2. स्कैम 1992 
 3. सेक्रेड गेम्स सीजन 1 
 4. स्पेशल ऑप्स 
5. मिर्जापुर S2 
6. पिचर्स 
7. पाताल लोक 
8. असुर
9. कोटा फैक्ट्री 
 10. अस्पायरेंट्स 

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपनी 52 साल पुरानी तस्वीर, यूजर्स बोले : सोनू सूद की तरह दिख रहे

फिल्म की बात करें तो पिछले सीजन की कहानी गैस अटैक पर खत्म होती है और इस सीजन की कहानी इसी के आगे से शुरू होती है। श्रीकांत (मनोज बाजपेई) ने एनआईए की नौकरी छोड़ दी है और अब वो वाइफ सुचि (प्रियामणि)  व अपने परिवार को पूरा समय देता है। उसने आईटी कंपनी ज्वॉइन भले ही कर ली हो, लेकिन उसके मन में देशभक्ति की भावना पहले जैसी ही है। इस दौरान जेके (शारिब हाशमी) लगातार उसके टच में रहता है और उसे एनआईए से जुड़ी जानकारियां देता रहता है। कहानी में आगे श्रीकांत फिर से एनआईए जॉइन कर लेता फिर किस तरीके से श्रीकांत अपनी टीम के साथ प्रधानमंत्री पर होने वाले हमले को रोकता है।

Video: सड़क किनारे शिकंजी बना रहे थे सुनील ग्रोवर, अचानक गिलास में गिरी मक्खी तो कर दिया ये काम

 

Latest Bollywood News