1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. राखी सावंत ने राहुल वैद्य की दुल्हन दिशा परमार को तोहफे में दिया हीरे का हार, देखें वीडियो

राखी सावंत ने राहुल वैद्य की दुल्हन दिशा परमार को तोहफे में दिया हीरे का हार, देखें वीडियो

राहुल और दिशा ने शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन रखा जिसमें राखी सावंत अपने करीबी दोस्त और भाई विकास गुप्ता के साथ पहुंचीं। इसके साथ ही राखी सावंत ने फैंस को राहुल और दिशा की शादी में देने वाले तोहफे की झलक दिखाई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 18, 2021 16:32 IST
Rakhi Sawant gifts diamond set to Disha Parmar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ RAKHI SAWANT AND VIKAS GUPTA Rakhi Sawant gifts diamond set to Disha Parmar 

राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए हैं। इन दोनों की शादी में टीवी जगत के कई सितारे शामिल हुए और सभी ने जमकर मस्ती भी की। राहुल और दिशा ने शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा जिसमें राखी सावंत अपने करीबी दोस्त और भाई विकास गुप्ता के साथ पहुंचीं। इस दौरान राखी और विकास का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत ने फैंस को राहुल और दिशा की शादी में देने वाले तोहफे की झलक भी दिखाई। 

राहुल वैद्य ने शेयर की मिस्टर एंड मिसेज वैद्य के रूप में दिशा परमार के साथ पहली तस्वीर

राखी सावंत ने दिशा परमार को का डायमंड सेट दिया है। वीडियो में आप देखेंगे कि राखी सावंत मीडिया के सामने गिफ्ट दिखाती नजर आ रही हैं। इस डायमंड सेट पर हरे रंग के स्टोन भी जड़े हुए हैं। 

रिसेप्शन में राखी सावंत ने विकास गुप्ता, एजाज खान और पवित्रा पुनिया के साथ जमकर डांस भी किया। जिस गाने की धुन पर ये सितारे झूम के नाचे उसके बोल हैं..'मुझको हुई ना खबर'...देखें इन सितारों के डांस का ये वीडियो...

राखी सावंत ने राहुल और दिशा की रिसेप्शन पार्टी में ना केवल जमकर डांस किया बल्कि लजीज खाने का भी लुत्फ उठाया। राखी सावंत ने रिसेप्शन पार्टी का एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में राखी सावंत ने लिखा- 'जलेबी, रबरी खाऊंगी...कमाल का फूड है।' इस वीडियो में राखी सावंत सूप का स्वाद चखती नजर आ रही हैं। 

राखी के साथ रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे विकास गुप्ता ने भी राखी सावंत और अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विकास गुप्ता ने लिखा- 'ये कल रात की तस्वीरें हैं..दिशा परमार और राहुल वैद्य रिसेप्शन पार्टी..क्या बेहतरीन शाम थी।' 

Click Mania
Modi Us Visit 2021