A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ दिनों स अपनी आगामी फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। अब उनकी इस फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। इस तस्वीर में नवाजुद्दीन का चेहरा तो दिखाई नहीं दे रहा, लेकिन...

nawazuddin- India TV Hindi nawazuddin

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ दिनों स अपनी आगामी फिल्म  'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। अब उनकी इस फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। इस तस्वीर में नवाजुद्दीन का चेहरा तो दिखाई नहीं दे रहा, लेकिन वह जिस अंदाज में नजर आ रहे हैं उसे देखकर तो यही कहा जा सकता है कि वह किसी लोअर मिडल क्लास व्यक्ति का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन कुशन नंदी ने किया है। यह कम समय में ठेके पर लोगों को मारने वाले हत्यारे की विचित्र कहानी है। फिल्म में बाबू का किरदार सिद्दीकी ने निभाया है।

फिल्म के पोस्टर में अभिनेता को पीछे से दिखाया गया है, जो एक खुले मैदान में टहल रहे हैं। उसके एक हाथ में डिब्बा है, जबकि उनके कंधे में एक रेडियो और हाथ में लुंगी पकड़े दिख रहे हैं। लुंगी में वह एक बंदूक फंसी हुई है।

नवाजुद्दीन ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपना यह पोस्टर शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन लिखा, "मेरी अगली फिल्म का टीजर पोस्टर।" उन्होंने इस पोस्ट के साथ निर्देशक कुशन नंदी और फिल्म का शीर्षक बाबूबंदूकबाज को टैग किया है। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने फेसबुक पर इस पोस्टर की तारीफ की है। उन्होंने लिखा, "पोस्टर सही है...पिक्चर का इंतजार है।"

Latest Bollywood News