A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर बताए सिंगल होने के फायदे

हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर बताए सिंगल होने के फायदे

नेहा हाल ही में भाई टोनी कक्कड़ के साथ म्यूजिक वीडियो 'कुछ-कुछ' में नजर आईं, इस वीडियो में उनकी जोड़ी प्रियांक शर्मा संग थी। लोग यह वीडियो खूब पसंद कर रहे हैं।

<p>नेहा कक्कड़</p>- India TV Hindi नेहा कक्कड़

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ का हाल ही में एक्टर हिमांश कोहली से ब्रेकअप हुआ है। रिश्ता टूटने के बाद वो काफी परेशान हो गई थीं और अपना दर्द सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। ब्रेकअप के दर्द से उबरने के लिए नेहा वो सबकुछ कर रही हैं जिससे उन्हें राहत मिले। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने सिंगल होने के फायदे गिना दिए। नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है और लिखा है- ''सिंगल होने की सबसे अच्छी बात ये है कि आप समय पर सो सकते हैं।''

नेहा कक्कड़

नेहा ने ब्रेकअप के वक्त ये बताया था कि वो डिप्रेशन से गुजर रही हैं। नेहा ने इंस्टाग्राम पर लिखा था- हां मैं हूं डिप्रेशन में। दुनिया के सभी निगेटिव लोगों को धन्यवाद। आप मुझे सबसे बुरे दिन दिखाने में कामयाब रहें। बधाई हो आप सफल हुए। नेहा ने यह भी लिखा- यह एक दो लोगों की वजह से नहीं हुआ, बल्कि पूरी दुनिया की वजह से हुआ। लोग मुझे मेरी पर्सनल लाइफ नहीं जीने देना चाहते। जिन्होंने मेरा साथ दिया उन्हें थैंक्स। लेकिन जो मुझे बिना जाने मेरे बारे में उल्टा सीधा बोलते हैं उन्हें कहूंगी कि कृपया मुझे खुश रहने दें।

नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़

नेहा और हिमांश जब साथ थे तो दोनों ने एक रोमांटिक वीडियो भी किया था। लेकिन ब्रेकअप के बाद जब मीडिया ने नेहा से हिमांश के बारे में पूछा तो नेहा ने कहा- कौन हिमांश? आप किसकी बात कर रहे हैं मैं किसी हिमांश को नहीं जानती हूं।

नेहा हाल ही में भाई टोनी कक्कड़ के साथ म्यूजिक वीडियो 'कुछ-कुछ' में नजर आईं, इस वीडियो में उनकी जोड़ी प्रियांक शर्मा संग थी। लोग यह वीडियो खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में कई टिकटॉक फेम सितारे भी हैं। आशिका, नगमा और गुटखा भाई जैसे सितारे नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-

सूरज बड़जात्या की फिल्म में फिर प्रेम बनेंगे सलमान खान

सुष्मिता सेन ने 20 साल बाद फिर किया चुनरी-चुनरी पर डांस, देखिए वीडियो

पूर्व प्रधानमंत्री से मिले कपिल शर्मा

अलिटा- बेटल एंजल अमरीका से पहले इंडिया में होगी रिलीज

Latest Bollywood News