A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Trailer OUT: नुसरत जहां-यश दासगुप्ता की फिल्म 'एसओएस कोलकाता' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Trailer OUT: नुसरत जहां-यश दासगुप्ता की फिल्म 'एसओएस कोलकाता' का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म 1 अक्टूबर 2021 में विशेष रूप से ज़ी5 पर स्ट्रीम होगी। थियेटर रिलीज के बाद, प्रशंसक दुनिया भर में फिल्म के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

नुसरत जहां-यश दासगुप्ता की फिल्म 'एसओएस कोलकाता' का ट्रेलर हुआ रिलीज- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नुसरत जहां-यश दासगुप्ता की फिल्म 'एसओएस कोलकाता' का ट्रेलर हुआ रिलीज

ज़ी5 ने हाल ही में नुसरत जहां और यश दासगुप्ता अभिनीत लोकप्रिय बंगाली फिल्म 'एसओएस कोलकाता' के विश्व डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की थी। फिल्म 1 अक्टूबर 2021 में विशेष रूप से ज़ी5 पर स्ट्रीम होगी। थियेटर रिलीज के बाद, प्रशंसक दुनिया भर में फिल्म के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और अफसाना खान हैं सलमान खान के शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स, Promo रिलीज

ज़ी5 ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है जिसमें दर्शकों को बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा की एक झलक देखने मिल रही है। अंशुमन प्रत्यूष द्वारा निर्देशित और जरेक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, फिल्म में मिमी चक्रवर्ती, एना साहा, सब्यसाची चक्रवर्ती और शांतिलाल मुखर्जी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वेब सीरीज 'हीरामंडी' से ओटीटी डेब्यू करेंगे संजय लीला भंसाली, बताया शो बनाने के लिए कहां से मिली प्रेरणा

'एसओएस कोलकाता' कोलकाता में नियोजित आतंकवादी हमलों की एक श्रृंखला की एक दिलचस्प कहानी बताता है, जो एक 5-सितारा होटल के परिसर में एक होस्टेज ड्रामा में की कहानी है।

माधुरी दीक्षित-रवीना टंडन इस वेब सीरीज से करेंगे डिजिटल डेब्यू, धमाका-हीरामंडी समेत कई प्रोजेक्ट्स का ऐलान

Latest Bollywood News