A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OMG! शादी के सिर्फ 3 साल बाद वीना मलिक ने लिया तलाक

OMG! शादी के सिर्फ 3 साल बाद वीना मलिक ने लिया तलाक

पाकिस्तानी अदाकारा और 'बिग बॉस' की प्रतिभागी रह चुकीं वीना मलिक एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। इस बार वजह है उनकी शादी। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि वीना और उनके पति असद खट्टक ने तलाक ले लिया है। इनकी शादी को अभी केवल 3 साल ही हुए थे।

veena malik- India TV Hindi veena malik

नई दिल्ली: अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली पाकिस्तानी अदाकारा और 'बिग बॉस' की प्रतिभागी रह चुकीं वीना मलिक एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। इस बार वजह है उनकी शादी। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि वीना और उनके पति असद खट्टक ने तलाक ले लिया है। इनकी शादी को अभी केवल 3 साल ही हुए थे। इनके दो बच्चे भी हैं। खबरों के अनुसार दोनों ने जनवरी में ही एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था। हालांकि अब तक इनके तलाक वजह सामने नहीं आ पाई है। इसके अलावा बच्चों की कस्टडी किसे मिलेगी इसके बारे में भी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

इस्लाम कानून के मुताबिक अगर कोई महीला अपनी इच्छा से तलाक लेना चाहती है तो उसे 'खुला' के लिए आवेदन करना पड़ता है। खबरों के अनुसार उन्होंने 'खुला' के लिए पहले ही आवेदन कर चुकी थीं और अब वीना और असद का तलाक हो गया है। वैसे वीना अक्सर ही ऐसा कुछ करती रहती हैं जिसके कारण लोग हैरान रह जाते हैं। असद से शादी के बाद उन्होंने दुबई में ही बसने के फैसला कर लिया था। खबरों के अनुसार वीना शादी से पहले प्रेगनेंट हो चुकी थीं। इसके बाद ही दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया, लेकिन इनका रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल पाया।

'बिग बॉस' शो के दौरान वीना मलिक और भारतीय अभिनेता अश्मिता पटेल में नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। इसके बाद दोनों लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करते रहे, लेकिन उनके साथ भी वीना का रिश्ता नहीं टिक पाया। 2013 में असद से निकाह के बाद वीना ने खुद को अभिनय जगत से बिल्कुल अलग कर दिया और अपने परिवार को समय देने लगीं।

Latest Bollywood News