Saturday, May 11, 2024
Advertisement

फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुईं कैटरीना, तो करीना को हुआ ये फायदा

कैटरीना कैफ लंबे वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। लेकिन हाल ही में आई खबरों के अनुसार उन्हें ये चोट लगने की वजह से करीना कपूर खान को जरूर एक फायदा हो गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 11, 2017 9:25 IST
kareena katrina- India TV Hindi
kareena katrina

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ लंबे वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में खबर आई थी कि वह उन्हें इस बार जी सिने अवार्ड 2017 में परफोर्म करते हुए भी देखा जाएगा। लेकिन हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि कैट को चोट लगने के कारण अब वह इसमें परफोर्मेंस नहीं दे पाएंगी। इसके साथ ही यह भी बताया गया है कि अब इसमें कैटरीना का जगह करीना कपूर खान ने ले ली है। अब वह इसमें उनकी जगह परफोर्म करेंगी। वैसे करीना अपनी इस परफोर्मेंस को लेकर काफी उत्साहित हैं।

करीना को अपनी परफोर्मेंस की तैयारी करने के लिए काफी कम समय मिला है, लेकिन इसके लिए वह बहुत स्पेशल महसूस कर रही हैं। बेटे तैमूर के बाद यह करीना की पहली परफोर्मेंस होगी। खबरों के अनुसार इसके लिए श्यामक डावर उनकी तैयारी करवा रहे हैं।

बता दें कि ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग के दौरान ही कैटरीना को चोट आई है। इसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी है। वहीं जी सिने अवार्ड का प्रसारण शनिवार 11 मार्च को होगा। इसमें सनी लियोन, आलिया भट्ट, गोविंदा और रवीना टंडन जैसे सितारे भी परफोर्म करते हुए दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement