Saturday, May 11, 2024
Advertisement

अब राम गोपाल वर्मा के विवादित ट्वीट पर बोले जैकी श्रॉफ

राम गोपाल वर्मा इन दिनों महिला दिवस के मौके पर किए गए अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इसे लेकर चौतरफा उनकी निंदा की जा रही है। कई फिल्मी हस्तियों ने भी रामू की आलोचना की है। अब इसमें अभिनेता जैकी श्रॉफ भी कूद पड़े हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 11, 2017 7:39 IST
ramu jackie- India TV Hindi
ramu jackie

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार राम गोपाल वर्मा इन दिनों महिला दिवस के मौके पर किए गए अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इसे लेकर चौतरफा उनकी निंदा की जा रही है। कई फिल्मी हस्तियों ने भी रामू की आलोचना की है। अब इसमें अभिनेता जैकी श्रॉफ भी कूद पड़े हैं। हाल ही में वह एक कार्यक्रम के दौरान जब जैकी श्रॉफ से रामू के विवादित ट्वीट के बारे में पूछा गया तो पहले वह इस सवाल से बचते नजर आए, लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि, "रामू बच्चे नहीं हैं, उन्हें सोच समझकर बोलना चाहिए।"

जैकी श्रॉफ ने आगे कहा कि, ऐसी बातों को एक कान से सुनकर दूसरे से बाहर निकाल देना चाहिए। मैं न तो इन सब बातों को सुनता हूं और न ही इन पर यकीन करता हूं। मैं खुद भी किसी को कोई सलाह नहीं देता और अपने जबान पर काबू रखता हूं।" वैसे बता दें कि रामू इससे पहले जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर के बारे में कुछ ऐसा बोल चुके हैं, जो इन दोनों को ही पसंद नहीं आया था। इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए जैकी ने कहा कि, "रामू मेरे बच्चे के बारे में भी बोल चुके हैं। लेकिन मेरी अपनी एक लक्ष्मण रेखा है, जिसे मैं पार नहीं करूंगा।"

जैकी श्रॉफ इन दिनों राम गोपाल वर्मा के निर्देसन में बन रही फिल्म 'सरकार 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। गौरतलब है कि राम गोपाल वर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर एक के बाद एक ऐसे कई विवादित ट्वीट्स किए। ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मैं कामना करता हूं कि दुनिया की सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें जितनी सनी लियोन देती हैं।" उनकी इस टिप्पणी की हर तरफ आलोचना और निंदा की जा रही है और यहां तक की वर्मा के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है। हालांकि वर्मा ने इसके बाद अपनी टिप्पणी के लिए सभी से माफी मांगी।

राम गोपाल वर्मा की ‘सरकार 3’ में जैकी श्रॉफ के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन, अमित साध, मनोज बाजपेयी और यामी गौतम जैसे सितारे भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement