Saturday, May 11, 2024
Advertisement

VIDEO: आखिर क्यों उड़ाया जाता था हुमा कुरैशी का मजाक, जानिए

हुमा कुरैशी को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' और अपनी पहली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म 'वाइसराइज हाउस' में अभिनय करते हुए देखा गया था। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया है। साथ ही...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 11, 2017 9:46 IST
huma qureshi- India TV Hindi
huma qureshi

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' और अपनी पहली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म 'वाइसराइज हाउस' में अभिनय करते हुए देखा गया था। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया है। साथ ही उनके किरदार को भी खूब सराहा गया है। अपनी फिल्मों की सफलता से उत्साहित हुमा ने कहा कि काम पर ध्यान केंद्रित रखने वालों को नकारात्मक बातों से कभी निराश नहीं होना चाहिए।

हुमा ने हाल ही में डेनिम जीन्स कंपनी लेवी के लिए एक वीडियो शूट किया है, जिसमें उन्होंने ऐसे लोगों पर निशाना साधा है जो अपना नहीं, दूसरों का ड्रेसिंग स्टाइल बहुत गौर से देखते हैं। हुमा ने कहा, "नकारात्मक बातें कहने वालों को जाने दें, वे सिर्फ आपको नीचा दिखाने की कोशिश में रहते हैं। कुछ आपका मजाक बनाकर निराश कर सकते हैं, फालतू बातों और अफवाहों पर ध्यान न दें, बल्कि अगर आप अपने काम पर ध्यान केंद्रित नहीं करते तो आप सफल नहीं हो सकेंगे।"

वीडियो में हुमा ने कहा, "मेरे फिगर को लेकर मेरा मजाक उड़ाया जाता है। इसकी वजह है कि मैं बाहरी हूं और बने-बनाए पैमाने में फिट नहीं हूं। मैं हुमा कुरैशी हूं और मैं इसलिए इसके लिए आजाद हूं कि निजी दुनिया को मैं कैसा आकार दूं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement