A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला लुक रिलीज, विवेक ओबेरॉय का लीड रोल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला लुक रिलीज, विवेक ओबेरॉय का लीड रोल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला लुक रिलीज हो गया है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे। तस्वीरों में विवेक बिल्कुल नरेंद्र मोदी की तरह दिख रहे हैं।

 PM Narendra Modi biopic first look- India TV Hindi PM Narendra Modi biopic first look

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला लुक रिलीज हो गया है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे। तस्वीरों में विवेक बिल्कुल नरेंद्र मोदी की तरह दिख रहे हैं। बायोपिक का नाम पीएम नरेंद्र मोदी रखा गया है। पहले लुक को 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने पोस्टर रिलीज किया। फिल्म को उमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पहला लुक शेयर किया। उन्होंने लिखा- ''विवेक आनंद ओबेरॉय, नरेंद्र मोदी की बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी में नजर आएंगे। पहला लुक पोस्टर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने 23 भाषाओं में रिलीज किया। उमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।''

पोस्टर में विवेक, नरेंद्र मोदी की तरह खड़े नजर आ रहे हैं।

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग गुजरात में होगी। विवेक इस रोल के लिए कई वर्कशॉप भी अटेंड कर रहे हैं। पहले परेश रावल यह रोल करने वाले थे, लेकिन बाद में वह इस फिल्म से हट गए, जिसकी वजह सामने नहीं आई है।

बायोपिक की बात हो रही है तो बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' काफी विवादों में हैं। मनमोहन सिंह के रोल में अनुपम खेर हैं। फिल्म 11 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी।

Also Read:

Sonchiriya Trailer: दमदार किरदार में दिखें सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर

Gully Boy New Poster: रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की दिखी रोमांटिक केमेस्ट्री

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने विराट को सचिन से बेहतर बैट्समैन कहा, ट्विटर पर मचा बवाल

Latest Bollywood News