A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की सेल्फी, पति निक जोनास ने ये कहकर लुटाया प्यार

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की सेल्फी, पति निक जोनास ने ये कहकर लुटाया प्यार

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

priyanka chopra - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। इन दिनों पति निक जोनास से दूर लंदन में रूसो ब्रदर्स के ‘सिटाडेल’  की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने ‘सिटाडेल’ के सेट से सेल्फी शेयर की, जिसको देखने के बाद निक जोनास भी खुद को रोक नहीं सके और उन्होंने सरेआम फिर ‘पीसी’ पर प्यार लुटा दिया। 

जाह्नवी कपूर ने अपनी ड्रीम वेडिंग को लेकर किया खुलासा, बोलीं-मेरा पति...

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर को साझा किया है। उन्होंने जो तस्वीर शेयर की हैं, उसमें उनका अंदाज लोगों को दीवाना कर रहा है। यहीं वजह है कि प्रियंका का ये अंदाज देख निक जोनास भी खुद को रोक नहीं सके।

तस्वीर में प्रियंका व्हाइट कलर की ड्रेस के साथ न्यूज मेकअप में नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया,-निक ने प्रियंका की सेल्फी पर कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘यू आर हॉट’ इसके साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी भी बनाई।

निक जोनस फिलहाल अपनी पत्नी से दूर अमेरिका में अपने घर पर हैं जबकि प्रियंका लंदन में बिजी हैं।प्रियंका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। उनके फैंस उनके इस लुक का काफी पसंद कर रहे हैं। 

सोनू सूद बने ओलंपिक मूवमेंट के ब्रांड एंबेसडर, अगले साल भारत के एथलीट्स की करेंगे अगुवाई

प्रियंका, लंदन के पास अपनी आगामी जासूसी श्रृंखला, ‘सिटाडेल’ की शूटिंग कर रही हैं। इस सीरीज में ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के रिचर्ड मैडेन भी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका के पास कीनू रीव्स की ‘द मैट्रिक्स 4’ भी पाइपलाइन में है और मिंडी कलिंग के साथ एक शो भी है। उनकी बड़ी बॉलीवुड वापसी 2022 में रिलीज होने वाली है जो ‘मां आनंद शीला’ की बायोपिक भी है।

पढ़ें अन्य खबरें- 

मृणाल ठाकुर के बर्थडे पर फैंस को मिला सरप्राइज, दुलकर सलमान की फिल्म से सामने आया एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

'फ्रेंडशिप डे' पर मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के लिए बनाया पास्ता, एकसाथ किया लंच

Latest Bollywood News