A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रानी मुखर्जी और सैफ अली खान ने 'बंटी और बबली 2' के लिए अबू धाबी में की शूटिंग

रानी मुखर्जी और सैफ अली खान ने 'बंटी और बबली 2' के लिए अबू धाबी में की शूटिंग

'बंटी और बबली 2' फिल्म का सीन अबू धाबी में फिल्माया गया है। ये अपने आप में किस तरह से खास है जानिए सैफ अली खान और राखी मुखर्जी की ज़ुबानी।

saif ali khan and raani mukherjee - India TV Hindi Image Source : IANS सैफ अली खान और रानी मुखर्जी

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'बंटी और बबली 2' की रिलीज के लिए तैयार हैं। दोनों एक्टर्स ने अबू धाबी में शूट किए गए एक चोरी के दृश्य के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं। सैफ ने कहा कि एडल्ट कलाकारों द्वारा सेवानिवृत्त सितारों को अपने हाइबरनेशन से बाहर आने के लिए मजबूर किया जाता है। पुराने बंटी बबली उन्हें अपस्टार्ट के रूप में मानते हैं और उन्हें अपने ही खेल में हराना चाहते हैं। इसलिए हम नए जोड़े को सबक सिखाने के लिए एक विस्तृत और असाधारण चोर तैयार करते हैं। हमने इसे अबू धाबी और विम्मी में शूट किया है।

Bigg Boss 15: शो के दौरान हाथापाई करना अफसाना खान को पड़ा महंगा, बिग बॉस ने दिखाया बाहर का रास्ता

अभिनेता ने कहा कि उन्होंने अबू धाबी में एक विशाल दल के साथ शूटिंग की है क्योंकि वे चोर के लिए एक अद्भुत पैमाना चाहते थे। उन्होंने आगे कहा कि हमारे पास सबसे बड़े आउटडोर क्रू में से एक था जिसके साथ मैंने काम किया है। वास्तव में 'बंटी बबली' बहुत ही मनोरंजक तरीके से शूट किए गए हैं। मुझे यकीन है कि दर्शकों को हमारा काम पसंद आएगा।

रानी ने कहा कि यह फिल्म की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक है और वाईआरएफ ने यह दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि कैसे मूल बंटी और बबली नए कॉन कलाकारों के लिए खुद को बदलते हैं। उन्होंने कहा कि अबू धाबी मूल और नए जोड़े के बीच इस तसलीम के लिए एकदम सही था क्योंकि अबू धाबी अपने आप में भव्य शहर है और हम भाग्यशाली है कि हमें फिल्म में वह भव्यता देखने को मिली। यशराज फिल्म्स की 'बंटी और बबली 2'  नवंबर की 19 तारीख को रिलीज होगी।  

(इनपुट-आईएएनएस) 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

तापसी पन्नू की फिल्म ‘शाबाश मिठू' की शूटिंग पूरी, तस्वीर शेयर कर बोलीं जल्द आ रहे हैं हम 'वीमेन इन ब्लू'

विशाल मिश्रा का छठ गीत 'छठी मैया बुलाये' रिलीज, सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा गाना

कभी यशराज फिल्म्स के बाहर टपरी पर चाय पीते थे सिद्धांत चतुर्वेदी, 'बंटी और बबली' से ऐसा पूरा हुआ सपना

Latest Bollywood News