Friday, April 26, 2024
Advertisement

कभी यशराज फिल्म्स के बाहर टपरी पर चाय पीते थे सिद्धांत चतुर्वेदी, 'बंटी और बबली' से ऐसा पूरा हुआ सपना

 'बंटी और बबली 2' के अलावा, सिद्धांत के पास दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म, 'फोन भूत', 'खो गए हम कहां' और 'युद्ध' जैसे प्रोजेक्ट्स भी हैं।  

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 10, 2021 8:45 IST
सिद्धांत चतुर्वेदी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिद्धांत चतुर्वेदी

मुंबई: अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी ने साझा किया है कि कैसे उनकी अपकमिंग फिल्म 'बंटी और बबली 2' ने प्रतिष्ठित यशराज फिल्म्स के साथ काम करने के उनके सपने को पूरा किया है। 2019 में जब उन्होंने फिल्म के लिए अपनी यात्रा शुरू की थी, सिद्धांत ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह स्टूडियो के बाहर एक चाय के स्टॉल खड़े थे। अभिनेता ने कहा, वाईआरएफ स्टूडियो के साथ मेरा बहुत लंबा रिश्ता है। मेरे कॉलेज के दिनों में, मेरे बहुत सारे दोस्त ऑडिशन और इंटर्नशिप के लिए स्टूडियो आते थे, इसलिए अगर मैं कभी उनके साथ जाता, तो मैं हमेशा एक चाय की टपरी पर बाहर उनका इंतजार करता।

उन्होंने आगे कहा कि मेरे दोस्तों ने मुझे अंदर आने के लिए बहुत कहा था, लेकिन मैं कभी अंदर नहीं गया क्योंकि मेरा यह सपना था कि मुझे आदित्य चोपड़ा सर द्वारा आमंत्रित किया जाए। भले ही उस समय यह एक कभी पूरा न होने वाले सपने की तरह था,पर मैंने फैसला किया था। जब 'बंटी और बबली 2' आई तो यह मेरे लिए सबसे खास फिल्मों में से एक बन गई क्योंकि इसने मेरे सपने को सच कर दिया।

'बंटी और बबली 2' में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी भी हैं। 'बंटी और बबली 2' के अलावा, सिद्धांत के पास दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म, 'फोन भूत', 'खो गए हम कहां' और 'युद्ध' जैसे प्रोजेक्ट्स भी हैं।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement