Friday, April 26, 2024
Advertisement

Rani Mukerji Saif ali Khan First Look: 'बंटी और बबली 2' में रेलवे टीसी के रोल में नजर आएंगे सैफ अली खान, बढ़ाया वजन

'बंटी और बबली 2' सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और नवोदित अभिनेत्री शरवरी भी नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 23, 2021 14:51 IST
बंटी और बबली 2'- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- YRF बंटी और बबली 2'

मुंबई: एक्टर सैफ अली खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बंटी और बबली 2' के लिए राकेश नाम के एक रेलवे टिकट कलेक्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे, इस रोल के लिए सैफ ने कई किलो वजन बढ़ाया है। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, सैफ अली खान ने कहा, "राकेश का एक दिन भी ऐसा नहीं जाता जब वह उस रोमांच को याद करता है जब वह महान चोर बंटी था। हालांकि उसने अपनी पहचान गुप्त रखी है और विम्मी (रानी मुखर्जी केb किरदार) के साथ अपनी शादी का आनंद लेता है।"

बंटी के रूप में सैफ ने ठग का काम छोड़ दिया है और बबली के साथ पारिवारिक जीवन में बस गया है, जिसे रानी द्वारा अभिनीत विम्मी के नाम से भी जाना जाता है। अपनी पत्नी से प्यार करने और अपने परिवार की सराहना करने के बावजूद राकेश ऊब चुका है। एक छोटे से शहर की धीमी जिंदगी ने उनकी फिटनेस पर असर डाला है। वह अपनी जिंदगी में रोमांच चाहता है।

सैफ ने कहा, "मुझे अपने पैक्ड शूटिंग शेड्यूल के कारण कई किलो वजन बढ़ाना पड़ा और फिर इसे जल्दी से खोना पड़ा। अब, जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो मुझे खुशी होती है कि मैं इस प्रक्रिया से गुजरा क्योंकि राकेश उर्फ ओजी बंटी फिल्म में विश्वसनीय लग रहे हैं।"

Karwa Chauth 2021: बॉलीवुड फिल्मों ने बना दिया करवा चौथ को पॉपुलर, देखिए कुछ मशहूर सीन

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि जो अब एक "पारिवारिक व्यक्ति है, जिसने लोगों को धोखा देना छोड़ दिया है"। वह प्यारे हैं, उनके संघर्ष वास्तविक हैं। वह एक लीजेंड थे और अब वह कुछ नहीं हैं। वह जानने के लिए तरसता है और यही उसे निराश करता है कि उसका जीवन कैसे आकार ले रहा है। वह महत्वपूर्ण महसूस करना चाहता है।"

'बंटी और बबली 2', एक पूरी तरह से पारिवारिक मनोरंजन है, जिसमें सिद्धांत चतुवेर्दी और नवोदित शरवरी भी हैं। वाईआरएफ इस फिल्म को 19 नवंबर को रिलीज करने वाले हैं।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement