1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सिद्धांत चतुर्वेदी ने शुरू की एक्शन फिल्म 'युध्रा' की शूटिंग

सिद्धांत चतुर्वेदी ने शुरू की एक्शन फिल्म 'युध्रा' की शूटिंग

रवि उदयवर द्वारा निर्देशित रोमांटिक एक्शन-थ्रिलर 'युध्रा' के साथ पर्दे पर सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की एक नई जोड़ी देखने मिलेगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 19, 2021 17:27 IST
युध्रा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SIDHANT CHATURVEDI सिद्धांत चतुर्वेदी ने शुरू की एक्शन फिल्म 'युध्रा' की शूटिंग 

सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी अपकमिंग एक्शन मूवी 'युध्रा' की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने की घोषणा कर दी है। रवि उदयवर द्वारा निर्देशित रोमांटिक एक्शन-थ्रिलर 'युध्रा' के साथ पर्दे पर सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की एक नई जोड़ी देखने मिलेगी। फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी दी है।

instagram/ sidhant chaturvedi

Image Source : INSTAGRAM/ SIDHANT CHATURVEDI
सिद्धांत चतुर्वेदी

instagram/ sidhant chaturvedi

Image Source : INSTAGRAM/ SIDHANT CHATURVEDI
सिद्धांत चतुर्वेदी

पेस्टल ग्रीन कलर के लहंगे में खूबसूरत दिखीं शनाया कपूर, अंशुला और खुशी ने भी शेयर की अपनी तस्वीरें

हार्ड कोर स्ट्रीट फाइट, हैंड टू हैंड कॉम्बैट और एक्शन सीक्वेंस वाली ये फिल्म युवा दर्शकों के लिए परफ़ेक्ट मानी जा रही है। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के पहले लुक के रूप में सिद्धांत और मालविका का क्विर्की और मंत्रमुग्ध करने वाला पोस्टर इस साल की शुरुआत में रिलीज़ किया गया था जिसने दर्शकों के साथ-साथ इंडस्ट्री के सेलेब्स की रुचि को भी आकर्षित किया था।

जानिए कौन हैं अंतरा मारवाह जिनकी गोदभराई में जुटा कपूर खानदान? इस मशहूर एक्ट्रेस की हैं रिश्तेदार

एक्सेल एंटरटेनमेंट और सिद्धांत चतुर्वेदी, बेहद सफल 'गली बॉय' के बाद एक बार फिर सहयोग कर रहे है, एक ऐसी फिल्म जिसके साथ सिद्धांत ने एमसी शेर के अपने चित्रण के साथ प्रसिद्धि प्राप्त की थी। अभिनेता एक अन्य एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर की फिल्म फोन भूत में भी दिखाई देंगे।

युध्रा का निर्देशन रवि उदयवर ने किया है, जो इससे पहले श्रीदेवी की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म मॉम का निर्देशन कर चुके हैं। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Click Mania
Modi Us Visit 2021