Sunday, May 12, 2024
Advertisement

'बचपन का प्यार' गाने पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने फ्रेंडशिप डे को लेकर शेयर किया मजेदार वीडियो, यहां देखें

सहदेव नाम के एक छोटे लड़के की तरफ गाए गए वायरल गाने 'बचपन का प्यार' पर पूरा देश थिरकने के लिए मजबूर है, ऐसा लगता है कि यह गाना पूरे बॉलीवुड में भी लोकप्रिय हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 02, 2021 7:13 IST
Siddhant Chaturvedi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SIDDHANT CHATURVEDI   'बचपन का प्यार' गाने पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने फ्रेंडशिप डे को लेकर शेयर किया मजेदार वीडियो

अगस्त के पहले रविवार को हर साल फ्रेंडशिप डे के रूप में मनाया जाता है। महामारी के समय में जब बाहर जाना और अपने दोस्तों से मिलना एक बाधा है, लोगों ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपने दोस्तों को बताया कि वे उनके लिए कितना मायने रखते हैं। हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक मजेदार फ्रेंडशिप डे पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह वायरल हो रहे 'बचपन का प्यार' गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। इस फ्रेंडशिप डे पर बॉलीवुड सेलेब्स ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती को अनोखे अंदाज में मनाया!

सहदेव नाम के एक छोटे लड़के की तरफ गाए गए वायरल गाने 'बचपन का प्यार' पर पूरा देश थिरकने के लिए मजबूर है, ऐसा लगता है कि यह गाना पूरे बॉलीवुड में भी लोकप्रिय हो रहा है। अनुष्का शर्मा की तरफ से अपने इंस्टाग्राम इसे लेकर मीम साझा करने के बाद, 'गली बॉय' अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी इस गाने पर अपना एक्ट किया है। 

वीडियो के साथ, उन्होंने लिखा: "बचपन का प्यार मतलब सिर्फ एक - दोस्त #happyfriendshipday)।"

नेटिज़न्स ने सिद्धांत की पोस्ट पर कमेंट्स और लाइक्स की भरमार कर दी है।

बता दें 'बचपन का प्यार' गाना इन दिनों भारत में सबसे अधिक ट्रेंडिंग वीडियो में से एक है, जिसे एक छोटे से लड़के सहदेव को गाया, इस गाने ने सहदेव को रातों-रात स्टार बना दिया। 3 जुलाई को सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद से वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर 4.5 मिलियन लाइक्स के साथ 9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

वर्क फ्रंट की बात करें सिद्धांत अगली बार 'युद्ध' में दिखाई देंगे। अभिनेता को शकुन बत्रा की अगली अनटाइटल्ड वेंचर में दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए भी देखा जाएगा। सिद्धांत 'फोन भूत' में कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ भी नजर आएंगे। गुरमीत सिंह की तरफ से डायरेक्ट की जा रही फिल्म, 'फोन भूत' फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की तरफ से प्रोड्यूस की जा रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement