1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव जल्द जोया अख्तर की फिल्म में आएंगे नजर

सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव जल्द जोया अख्तर की फिल्म में आएंगे नजर

सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक अर्जुन करेंगे, फिल्म इसी साल शूट होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 30, 2021 22:51 IST
सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे- India TV Hindi
Image Source : NSTAGRAM- ANANYA PANDEY, SIDDHANT सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे

जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आए थे जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इसे अकादमी पुरस्कारों की सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म श्रेणी के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में भी चुना गया था। अब ज़ोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आया है। पिंकविला में छपी खबर के मुताबिक जोया अख्तर की अगली फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और द व्हाइट टाइगर के एक्टर आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में होंगे।

करीबी सूत्र के मुताबिक “जोया इस फिल्म का निर्माण करेंगी, जबकि नवोदित फिल्म निर्माता अर्जुन इस परियोजना का निर्देशन करेंगे। फिल्म की शैली के बारे में अभी तक बहुत कुछ पता नहीं है, लेकिन सिद्धांत, अनन्या और आदर्श ने फिल्म में अभिनय करने के लिए सहमति व्यक्त की है और कागजी कार्रवाई अभी चल रही है। निर्माता इस साल ही फिल्म को फ्लोर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं, हालांकि यह कोविड की स्थिति पर भी निर्भर करेगा। ”

सिद्धांत चतुर्वेदी इससे पहले जोया अख्तर की गली बॉय में नजर आए थे। इस बीच, सिद्धांत और अनन्या पहले से ही शकुन बत्रा के अगले निर्देशन में एक साथ काम कर रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में हैं। आदर्श को रामिन बहरानी निर्देशित द व्हाइट टाइगर में उनके प्रदर्शन के लिए बहुत सराहना मिली थी। सिद्धांत में बंटी और बबली 2 और फोन भूत पाइपलाइन में हैं, जबकि अनन्या अगली बार विजय देवरकोंडा के साथ लिगर में दिखाई देंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X