A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड छोटे पर्दे पर खुलेंगे सैफ अली खान की जिंदगी के पन्ने

छोटे पर्दे पर खुलेंगे सैफ अली खान की जिंदगी के पन्ने

हाल ही में खबर आई है अब अभिनेता सैफ अली खान की जिंदगी को भी पर्दे पर उतारा जा रहा है। फिलहाल सैफ अपने और करीना कपूर खान के पहले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं।

saif- India TV Hindi saif

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड में लोगों की जिदंगी पर कई फिल्में बनाई जा रही हैं। इन्हें दर्शकों के बीच काफी पसंद भी किया जा रहा है। वहीं हाल ही में खबर आई है अब अभिनेता सैफ अली खान की जिंदगी को भी पर्दे पर उतारा जा रहा है। फिलहाल सैफ अपने और करीना कपूर खान के पहले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा वह अपनी आगामी फिल्म ‘रंगून’ को लेकर काफी वक्त से चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह अभिनेत्री कंगना रनौत और शाहिद कपूर के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगे। लेकिन इसके साथ ही वह अपने एक टेलीविजन शो को लेकर भी सुर्खियों में आ गए हैं।

इसे भी पढ़े:-

सैफ आगामी शो 'लिविंग विद अ सुपरस्टार-सैफ अली खान' में अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर करेंगे। शो का प्रसारण टीएलसी चैनल पर किया जाएगा, जिसमें दर्शकों को सैफ की निजी और पेशेवर जिंदगी के बारे में जानने का मौका मिलेगा।

सैफ ने कहा, "मुझे लगता है कि एक अच्छे लाइफस्टाइलशो में सच्चाई और गहराई होनी चाहिए और इसमें सचमुच वह दिखाया जाना चाहिए, जो व्यक्तिगत हो। मैं चाहता हूं कि यह शो इतना सच्चा हो कि मैं इसे अपने जीवन वृत्तांत के तौर पर देख सकूं। मैं इस शो के सभी दर्शकों को अपने विचार और अनुभव शेयर करने को आमंत्रित करता हूं। मुझे उम्मीद है कि यह शो आपको पसंद आएगा।" शो का निर्देशन फिल्मकार समर खान करेंगे। इसका प्रीमियर 2017 में किया जाएगा।

Latest Bollywood News