Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

'Jolly LL.B' Trailer Out: देखें अक्षय कुमार का मस्तीखोर वकील वाला अंदाज

अक्षय कुमार पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में अक्षय एक वकील का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 19, 2016 12:51 IST
jolly- India TV Hindi
jolly

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में अक्षय एक वकील का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में कॉमेडी के साथ एक्शन और इमोशन का भी तड़का लगाया गया है। ट्रेलर में ऐसे कई डायलॉग्स सुनने को मिल जाएंगे इसके बारे में आम जिंदगी में भी चर्चा हो ही जाती है।

इसे भी पढ़े:-

अक्षय ने ट्विटर पर अपनी इस फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन लिखा, "जॉली आ गया, लड़ेगा उसका सबसे बड़ा केस।" ट्रेलर की शुरुआत होती है कोर्ट में चल रही एक रही बेहस से, जिसमें अक्षय दबंग सलमान के खान के बारे में एक टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं।

सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय के अलावा हुमा कुरैशी और अनु कपूर भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। पहली फिल्म की तरह इस फिल्म में भी सौरभ शुक्ला जज की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

यह फिल्म 2013 में आई फिल्म 'जॉली एलएलबी' का सीक्वल हैं। इस फिल्म में अरशद वारसी और बोमन ईरानी और अमृता राव मुख्य किरदारों में नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से काफी सराहना हासिल हुई थी। अब 'जॉली एलएलबी 2' में अरशद की जगह अक्षय नजर आ रहे हैं। यह अगले साल 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement