A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या के ससुर अमिताभ के साथ फिर काम करेंगे सलमान खान, पढ़िए किस फिल्म में नजर आएंगे साथ?

ऐश्वर्या के ससुर अमिताभ के साथ फिर काम करेंगे सलमान खान, पढ़िए किस फिल्म में नजर आएंगे साथ?

करीब एक दशक बाद अमिताभ और सलमान एक साथ नजर आने वाले हैं। आखिरी बार दोनों साल 2008 में आई फिल्म ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ में साथ नजर आए थे।

race 3- India TV Hindi salman khan amitabh bachchan

नई दिल्ली:  सलमान खान और अमिताभ बच्चन को हम ‘बागबान’, ‘बाबुल’ और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ जैसी फिल्मों में साथ देख चुके हैं। ये दोनों सितारे एक बार फिर एक और फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। करीब एक दशक बाद अमिताभ और सलमान एक साथ नजर आने वाले हैं। आखिरी बार दोनों साल 2008 में आई फिल्म ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ में साथ नजर आए थे। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर किस फिल्म में सलमान और अमिताभ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया था सलमान खान रेस 3 में सैफ अली खान को रिप्लेस कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान के सात जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में सलमान के साथ मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।

सलमान होंगे रेस 3 के हीरो

रेस 3 का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं। रेमो अमिताभ और सलमान के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिलहाल सलमान खान ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

सलमान के खानदान से अमिताभ बच्चन का पुराना याराना है। सलमान के पिता सलीम खान ने ही अमिताभ को एंग्री यंग मैन बनाया है। सलीम जावेद की लिख फिल्म शोले ने अमिताभ को इंडस्ट्री का बड़ा सितारा बना दिया था।

अब विलेन बनने की तैयारी में हैं सलमान

इस बार रेस फ्रैंचाइजी में काफी बदलाव किये गए हैं। जहां दोनों भाग में सैफ अली खान फिल्म के हीरो थे और निर्देशक अब्बास मस्तान थे। इस बार सैफ की जगह सलमान को लिया गया है और अब्बास मस्तान की जगह रेमा डिसूजा को डायरेक्टर बनाया गया है।

क्या आप यह फिल्म देखने के लिए उत्साहित हैं? कमेंट बॉक्स में हमें जरूर बताइएगा।

क्या रियल लाइफ में गंजे हैं शाहरुख और अमिताभ?

Latest Bollywood News