A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस डर से पाकिस्तान में नहीं रिलीज हो रही है सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’

इस डर से पाकिस्तान में नहीं रिलीज हो रही है सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’

सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फैंस सलमान की फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं।

सलमान- India TV Hindi Image Source : PTI सलमान

नई दिल्ली: अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फैंस सलमान की फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। लेकिन भाईजान के पाकिस्तानी फैंस थोड़ा उदास जरूर हैं क्योंकि सलमान की यह फिल्म सरहद पार ईद पर रिलीज नहीं होगी। खास बात यह है कि इस बार मुद्दा भारत-पाकिस्तान जंग या फिर फिल्म के किसी सीन से ऐतराज नहीं है।

दरअसल ईद पर पाकिस्तान की दो लोकल फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। सभी जानते हैं पाकिस्तान में सलमान की काफी फैन फॉलोइंग है। अगर सलमान की फिल्म ईद पर रिलीज हो गई तो वहां की फिल्मों की कमाई पर इसका गहरा असर पड़ेगा। यही वजह है कि पाकिस्तानी ड्रिस्ट्रीब्यूटर ईद पर सलमान की ट्यूबलाइट पाकिस्तान में नहीं रिलीज होने देना चाहते हैं। ट्यूबलाइट के प्रचार के लिए कपिल के शो में लौटें सुनील ग्रोवर

Image Source : ptiोे्ि

रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान में दो फिल्में ‘यलगार’ और ‘शोरराबा’ रिलीज होने जा रही हैं। बता दें, सलमान हर बार की तरह इस बार भी अपने फैंस को ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज कर के ईद का तोहफा देने जा रहे हैं। सलमान की ट्यूबलाइट उनके पाकिस्तानी फैंस तक पहुंचेगी जरूर लेकिन ईद पर नहीं।

सलमान खान की ट्यूबलाइट में उनके भाई सोहेल खान एक सोल्जर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं चाइनीज एक्ट्रेस झू-झू और अभिनेता ओम पुरी भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News