Saturday, May 04, 2024
Advertisement

सलमान खान की हीरोइन झू-झू की ये तस्वीर हो रही है वायरल, 'ट्यूबलाइट' में आने वाली हैं नजर

चीनी सिनेमा में झू-झू एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। फिल्म टयूबलाइट में झू-झू भी अहम भूमिका निभा रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 15, 2017 7:31 IST
zhu zhu- India TV Hindi
zhu zhu

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और सोहेल खान की फिल्म 'टयूबलाइट' में हीरोइन कौन होगी, यह बात हमेशा से ही चर्चा में रही है। लेकिन इस बार दबंग खान ने अपनी फिल्म 'टयूबलाइट' में किसी इंडियन हीरोइन को नहीं बल्कि चीनी एक्ट्रेस झू-झू को लेकर सबको हैरान कर दिया है। भले ही इंडिया वालों के लिए यह नाम नया हो, लेकिन चीनी सिनेमा में झू-झू एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। फिल्म टयूबलाइट में झू-झू भी अहम भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में चीनी हीरोइन झू-झू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसे देखकर आप के भी होश उड़ जाएंगे।

अब सलमान खान ने लिया कौन सा नया पंगा?

फिल्म टयूबलाइट के ट्रेलर में चीनी हीरोइन झू-झू का काफी शर्मीला अंदाज देखने को मिला है, लेकिन हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने लाल बिकनी पहनी हुई है और वह मैगजीन पढ़ती नजर आ रही हैं। उनका यह बिकनी अवतार सोशल मीडिया पर काफी खूब वायरल हो रहा है। झू-झू ने अपने इस बिकनी वाले फोटो में छुट्टियों पर जाने की मांग रखी है।

वैसे तो सलमान खान अपने भाई सोहेल खान के साथ ही इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, लेकिन लगता है कि झू-झू फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा बने बिना ही थक गई और छुट्टियां मांग रही हैं। कुछ समय पहले यह खबर आई थी कि झू-झू सलमान खान के साथ फिल्म को प्रमोट करते हुए नजर आएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

क्या सलमान खान के लिए लौटेंगे सुनील ग्रोवर?

कबीर खान के निर्देशन में बन रही सलमान खान की फिल्म टयूबलाइट ईद पर यानी 23  जून को रिलीज होगी। यह फिल्म भारत और चीन के बीच 1962 में हुए युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित हैं। इस फिल्म में चीनी कलाकारों को भी लिया गया है। झू-झू की यह पहली बॉलीवुड फिल्म होगी।   

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement