A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अस्पताल में भर्ती विनोद खन्ना से मिलने पहुंचे सलमान खान

अस्पताल में भर्ती विनोद खन्ना से मिलने पहुंचे सलमान खान

खराब तबीयत की वजह से अस्पताल में एडमिट अभिनेता विनोद खन्ना से मिलने आधी रात को अभिनेता सलमान खान अस्पताल पहुंचे।

salman- India TV Hindi salman

मुंबई: खराब तबीयत की वजह से अस्पताल में एडमिट अभिनेता विनोद खन्ना से मिलने आधी रात को अभिनेता सलमान खान अस्पताल पहुंचे। हाल ही में मलेशिया से अपने भांजे आहिल का जन्मदिन मनाकर लौटे सलमान को जब विनोद की खराब तबीयत की खबर मिली तो वो उनसे रहा नहीं गया और वो विनोद जी से मिलने अस्पताल पहुंच गए।

सलमान के साथ विनोद खन्ना ने कई फिल्मों में काम किया है। सलमान की फिल्मों के लिए विनोद खन्ना काफी लकी साबित हुए हैं। ‘वॉन्टेड’, ‘दबंग’ और ‘दबंग 2' में विनोद खन्ना सलमान के पिता के रूप में दिखे थे। तीनों ही फिल्में सुपरहिट हुई थीं। ‘वॉन्टेड’ सलमान की कमबैक फिल्म भी मानी जाती है। क्योंकि ‘वॉन्टेड’ से सलमान की सारी फिल्में सुपरहिट हुई हैं।

बता दें, शुक्रवार को अभिनेता विनोद खन्ना को डिहाइड्रेशन की वजह से अस्पताल में भर्ती कराय गया। विनोद की अस्पताल की एक तस्वीर वायरल हो गई जिसमें वे काफी कमजोर दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि विनोद ब्लैडर कैंसर से जूझ रहे हैं हालांकि उनके घरवालों का कहना है कि उन्हें सिर्फ पानी की कमी है।

कल अभिनेता इरफान खान विनोद खन्ना की तस्वीर देखकर काफी भावुक हो गए। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा मैं विनोद जी के साथ हूं। अगर जरूरत पड़ी तो मैं अंगदान करने को भी तैयार हूं।

अस्पताल की तरफ से आए बयान के मुताबिक विनोद खन्ना की तबीयत अब ठीक है उन्हें जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

​इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News