Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

कैंसर से जूझ रहे हैं विनोद खन्ना, तस्वीर देख पहचान नहीं पाएंगे आप

विनोद खन्ना को हाल ही में शरीर में पानी की कमी होने के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उन्हें शुक्रवार की रात को गिरगांव में स्थित एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था। हालांकि इसके बाद उनके बेटे राहुल खन्ना ने बताया था कि

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 07, 2017 11:58 IST
vinod Khanna- India TV Hindi
vinod Khanna

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना को हाल ही में शरीर में पानी की कमी होने के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उन्हें शुक्रवार की रात को गिरगांव में स्थित एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था। हालांकि इसके बाद उनके बेटे राहुल खन्ना ने बताया था कि डॉक्टर उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी दे देंगे। लेकिन हाल ही में ऐसी अफवाहें उड़ं कि विनोद खन्ना को ब्लैडर का कैंसर है। लेकिन सोशल मीडिया पर बीमार हालत में उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में विनोद खन्ना को देख आप जरूर चौंक जाएंगे और शायद उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो जाए। लेकिन यह सच है कि बीमारी ने उन्हें इतना बदल डाला है। वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे का कहना है कि हॉस्पिटल स्टाफ और डॉक्टर ने स्थिति को तेजी से नियंत्रित कर लिया है, वह अब काफी बेहतर हैं और डॉक्टर उन्हें जल्द छुट्टी देने पर विचार कर रहे हैं।

राहुल ने कहा था कि, "हमारा परिवार अस्पताल में की गई उनकी असाधारण देखभाल के लिए बेहद आभारी है और उनके लिए मिल रही शुभकामनाओं से हम अभिभूत हैं।" अस्पताल सूत्रों ने भी पुष्टि की कि अभिनेता के स्वास्थ्य में अच्छा सुधार हो रहा है और वह अब काफी बेहतर हैं।

vinod Khanna

vinod Khanna

बता दें कि विनोद खन्ना इस समय पंजाब के गुरदासपुर के सांसद हैं। उन्हें 70 के दशक में सफल अभिनेताओं में से एक कहा जाता था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement