A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण संग काम करने पर बोले सलमान खान- वो बड़ी स्टार, उनके लायक फिल्म होनी चाहिए

दीपिका पादुकोण संग काम करने पर बोले सलमान खान- वो बड़ी स्टार, उनके लायक फिल्म होनी चाहिए

सलमान खान (Salman Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को एक साथ फिल्म में देखने का इंतज़ार उनके फैंस बहुत समय से कर रहे हैं। दोनों इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार्स हैं और हिट फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं।

 Salman Khan, Deepika Padukone- India TV Hindi Salman Khan, Deepika Padukone

सलमान खान (Salman Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को एक साथ फिल्म में देखने का इंतज़ार उनके फैंस बहुत समय से कर रहे हैं। दोनों इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार्स हैं और हिट फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं। कई फिल्ममेकर्स भी उन्हें साथ में साइन करने के लिए इच्छुक हैं। सलमान ने इंडस्ट्री के लगभग सभी लीडिंग लेडीज़ के साथ काम किया है, लेकिन दीपिका संग उनकी जोड़ी अभी तक नहीं बन पाई है। दीपिका संग काम करने के सवाल पर सलमान ने कहा कि वह बड़ी स्टार हैं इसलिए मेरे साथ काम करने के लिए फिल्म उनके लायक होनी चाहिए।

डीएनए ने उनसे पूछा कि वह कब दीपिका संग काम करेंगे और ऐसी खबरें हैं कि संजय लीला भंसाली की फिल्म में दोनों साथ दिख सकते हैं। सलमान ने कहा- ''मैं भी यही सोच रहा हूं कि मैं कब दीपिका के साथ काम करूंगा? अभी तक किसी ने मुझे उनके साथ कोई फिल्म ऑफर नहीं की है। दीपिका बड़ी स्टार हैं इसलिए मेरे साथ काम करने के लिए फिल्म उनके लायक होनी चाहिए। फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है।''

सलमान के पास अभी फिल्मों की लाइन है। उन्होंने कहा- ''भारत में कटरीना कैफ मेरी हीरोइन हैं. वह टाइगर सीरीज़ की तीसरी फिल्म में भी मेरी हीरोइन होंगी। दबंग 3 में मेरे साथ सोनाक्षी सिन्हा हैं। साजिद नाडियाडवाला के किक 2 में मेरे साथ जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी बनी है।''

सलमान के 'भारत' की बात करें तो यह फिल्म इस साल ईद में रिलीज़ होगी। फिल्म में सलमान-कटरीना के अलावा तब्बू, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर हैं। वहीं, दीपिका फिलहाल मेघना गुलज़ार की 'छपाक' की शूटिंग कर रही हैं।

Also Read:

कार्तिक आर्यन-सारा अली खान की बढ़ती नजदीकियों से अनन्या पांडे हैं नाराज़?

रणबीर कपूर संग आलिया भट्ट के रिलेशन पर बोलीं सोनी राजदान- वो खुश है तो मैं भी खुश हूं

साहिर लुधियानवी की बायोपिक में दीपिका पादुकोण ने तापसी पन्नू को किया रिप्लेस?

Latest Bollywood News