A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गुलमर्ग में छुट्टियां एन्जॉय कर रहीं सारा अली खान, मां अमृता सिंह के साथ शेयर किया मजेदार वीडियो

गुलमर्ग में छुट्टियां एन्जॉय कर रहीं सारा अली खान, मां अमृता सिंह के साथ शेयर किया मजेदार वीडियो

एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों कश्मीर में छुट्टियां मना रही हैं। सारा के साथ उनके भाई इब्राहिम और मां अमृता सिंह भी खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

sara ali khan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SARAALIKHAN95 सारा अली खान 

एक्ट्रेस सारा अली खान को घूमना-फिरना काफी अच्छा लगता है। यही वजह है कि वो हर महीने किसी न किसी वेकेशन पर निकल जाती हैं। हाल ही में सारा, मालदीव में छुट्टियां मनाते नजर आई थीं। इसके बाद अब वो अपने भाई इब्राहिम और मां अमृता सिंह के साथ कश्मीर की खूबसूरत वादियों के मजे ले रही हैं। साथ ही वो कभी अकेले मस्ती करते हुए तो कभी अपने भाई के साथ फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस को भी अपडेट्स दे रही हैं।

दीपिका पादुकोण ने MAMI के चेयरपर्सन के पद से दिया इस्तीफा, कहा- नहीं दे पा रही थी पूरा ध्यान

इसी कड़ी में सारा अली खान ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रोपवे राइट का मजा लेते हुए नजर आ रही हैं। सारा के साथ उनकी मां अमृता भी दिखाई दे रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा स्नो फॉल का मजा ले रही। वहीं, उनकी मां अमृता सिंह का हाल बुरा था, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने बताया भी है।

इस वीडियो में गंडोला राइड्स पर बैठी सारा की मां अमृता काफी डर रही हैं। उन्होंने डर से अपनी आंखें बंद कर ली हैं और वहीं सारा मस्ती के साथ उन्हें शूट कर रही हैं। इसके बाद दोनों वहां पहुंचती हैं जहां स्नो फॉल का जमकर लुत्फ उठाती दिख रही हैं। दोनों बर्फ से बिछी चादर पर स्नो स्कूटर से राइड के लिए तैयार दिख रही हैं।

मिशेल मोनाघन को 'मिशन इम्पॉसिबल' सीरीज का हिस्सा बनने का है गर्व है

सारा इस वीडियो में सारा कह रही हैं कि 'नमस्ते दर्शकों, जैसा कि आप देख सकते हैं बाहर बर्फ पड़ रही है किंतु हमारी माता श्री हमारे साथ गंडोला पर चढ़ रही हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं वो थोड़ी डर रही है किंतु वो लगातार प्रयत्न कर रही है।'एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही सारा एक्टर धनुष और अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। 

तापसी पन्नू 'शाबास मिठू' के लिए बहा रही हैं पसीना, शेयर की तस्वीर

पढ़ें बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरें- 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे कोरोना वायरस से हुई संक्रमित, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

तापसी के ऑनस्क्रीन पति 'गुडबाय' में बनेंगे अमिताभ बच्चन-नीना गुप्ता के बेटे

Latest Bollywood News