A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लव आज कल ट्रेलर: 'आना तो पूरी तरह आना' देखिए सारा-कार्तिक का शिद्दत वाला प्यार

लव आज कल ट्रेलर: 'आना तो पूरी तरह आना' देखिए सारा-कार्तिक का शिद्दत वाला प्यार

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

<p>लव आज कल ट्रेलर</p>- India TV Hindi लव आज कल ट्रेलर

लव आज कल ट्रेलर: लंबे इंतजार के बाद दर्शकों की ख्वाहिश पूरी हो गई है। पहली बार सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की केमिस्ट्री देखने को मिली। इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का शिद्दत वाला प्यार लेकर आए हैं इम्तियाज अली। ट्रेलर में 2020 और 1990 की दो पैरलल स्टोरी देखने को मिल रही हैं। एक लव स्टोरी 90s की है जिसमें हम बड़े हुए हैं और दूसरी लव स्टोरी 2020 की है जिसमें हम आज जी रहे हैं।

इम्तियाज अली ने बेहद खूबसूरती से दोनों ही समय को क्रिएट करके हमारे सामने लाने की कोशिश की है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अलावा आरुषि शर्मा और रणदीप हुड्डा भी अहम रोल में दिखेंगे। कार्तिक आर्यन फिल्म में 90s और 2020 दोनों वाले लुक में दिख रहे हैं। फिल्म सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण वाली लव आज कल से मिलते जुलते बैकग्राउंड में ही प्रस्तुत की गई है।

वेडिंग एनिवर्सरी पर अक्षय कुमार ने दिखाई शादीशुदा लाइफ की हकीकत!

इस ट्रेलर में आपको इम्तियाज अली की पिछली फिल्में, जैसे- 'लव आज कल' और 'तमाशा' की भी झलक देखने को मिल रही है। सारा और कार्तिक की केमिस्ट्री के सेपरेट फैनबेस हैं। क्योंकि सारा अली खान ने करण जौहर के शो में कह दिया था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं और उनपे उन्हें क्रश है। इसके बाद तो फैन्स दोनों को साथ देखने के लिए बेताब थे और अब उनकी ख्वाहिश इस फिल्म से पूरी भी हो रही है।

शाहरुख खान ने जेफ बेजोस से बुलवाया डॉन का डायलॉग, देखे वीडियो

फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण जैसे एक्टर्स की शानदार एक्टिंग तो देखने को नहीं मिलेगी लेकिन सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की केमिस्ट्री और इम्तियाज अली का जादू जरूर देखने को मिलेगा। उम्मीद है हमें कुछ बेहतर हासिल होगा। फिलहाल आप देखिए फिल्म का ट्रेलर-

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

हिना खान के बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी कांस के रेड कारपेट पर बिखेरेंगी जलवे

Latest Bollywood News

Related Video