1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान ने जेफ बेजोस से बुलवाया डॉन का डायलॉग, देखे वीडियो

शाहरुख खान ने जेफ बेजोस से बुलवाया डॉन का डायलॉग, देखे वीडियो

शाहरुख खान हाल ही में एक इवेंट में गए थे जहां उन्होंने अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस से अपनी फिल्म डॉन का डायलॉग बुलवाया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 17, 2020 6:48 IST
shah rukh khan, zoya akhtar and jeff bezos- India TV Hindi
शाहरुख खान, जोया अख्तर और जेफ बेजोस

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी एक्टिंग के साथ अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों का दिल जीत लेते हैं। वह हर इवेंट में कुछ ऐसा खास कर देते हैं कि हर कोई एक बार फिर उनका फैन बन जाता है। गुरुवार को एक इवेंट में शाहरुख खान ने अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस से अपनी फिल्म डॉन का डायलॉग बखूबी बुलवाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें शाहरुख जेफ को अपनी फिल्म डॉन का डायलॉग- 'डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है' सिखा रहे हैं। वीडियो में जेफ  नामुमकिन नहीं बोल पा रहे हैं तो शाहरुख ने उनके लिए डायलॉग में थोड़ा सा ट्विस्ट करके इसे इंपॉलिसिबल कर देते हैं।

रितेश देशमुख ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- जेफ बेजोस और शाहरुख खान- डॉन को पकड़ना मुश्किल नहीं इंपॉसिबल है।

शाहरुख खान ने भी जेफ और जोया अख्तर के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- जोरदार जोया अख्तर और जबरदस्त जेफ बेजोस के साथ मस्ती और सीखने वाली शाम। प्राइम वीडियो इसे अरेंज करने के लिए शुक्रिया।

गुरुवार की रात को हुए इस इवेंट में विद्या बालन, कमल हसन, भूमि पेडनेकर जैसे कई बॉलीवुड सितारे इस इवेंट में पहुंचे थे। यह इवेंट अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस के मुंबई आने की खुशी में रखा गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment