1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. हिना खान के बाद उनकी ऑनस्क्रीन बेटी शिवांगी जोशी कांस के रेड कारपेट पर बिखेरेंगी जलवे

हिना खान के बाद उनकी ऑनस्क्रीन बेटी शिवांगी जोशी कांस के रेड कारपेट पर बिखेरेंगी जलवे

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी कांस फिल्म फेस्टिवल 2020 में रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरती नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 17, 2020 11:46 IST
हिना खान-शिवांगी...- India TV Hindi
हिना खान-शिवांगी जोशी

बीते साल एक्ट्रेस हिना खान पहली टीवी सेलिब्रिटी थी जिन्होंने कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था।  हिना को पहचान सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  से मिली थी। हिना के बाद अब शो में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली शिवांगी जोशी कांस फिल्म फेस्टिवल 2020 में रेड कारपेट पर जलवे बिखेरती नजर आएंगी।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक शिवांगी जोशी की फिल्म 'आवर ओन स्काइ' कांस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा  बनी है। इस फिल्म में शिवांगी के साथ साउथ एक्टर्स असीफा हक और आदित्य खुराना नजर आने वाले हैं। आदित्य खुराना पहले मेल एक्टर हैं जो रेड कारपेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ चलेंगे।

फिल्म के प्रोड्यूसर मोहम्मद नागामन लतीफ ने कहा- मुझे इस फिल्म के लिए शिवांगी से बेहतर कोई नहीं मिली। मं कई एक्टर्स के साथ काम कर चुका हूं मगर मैं किसी नए के साथ काम करना चाहता था। अगर म्यूजक एल्बम का एड की बात करें तो शिवांगी ने यह सब ज्यादा नहीं किया है। तो यह फिल्म उन्हें डेली सोप इमेज से बाहर लाने में मदद करेगी। 

फिल्म की बात करें तो आवर ओन स्काइ एक रोमांटिक लव स्टोरी है। फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment