1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. वेडिंग एनिवर्सरी पर अक्षय कुमार ने दिखाई शादीशुदा लाइफ की हकीकत!

वेडिंग एनिवर्सरी पर अक्षय कुमार ने दिखाई शादीशुदा लाइफ की हकीकत!

अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना संग एक तस्वीर शेयर की है और बताया है कि रियल लाइफ में शादीशुदा जिंदगी कैसी दिखती है। अक्षय के सेंस ऑफ ह्यूमर की काफी तारीफ हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 17, 2020 13:57 IST
Akshay Kumar-Twinkle Khanna- India TV Hindi
Akshay Kumar-Twinkle Khanna

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आज मैरिज एनिवर्सरी है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने 17 जनवरी 2001 में एक दूसरे से शादी की थी। शादी की 19वीं सालगिरह पर अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना के साथ एक मजाकिया तस्वीर शेयर करते हुए शादीशुदा जिंदगी की हकीकत दिखाई है। अक्षय कुमार ने फिल्म 2.0 से पक्षीराजन के लुक में ट्विंकल खन्ना के साथ तस्वीर शेयर की है और तस्वीर के साथ एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है।

अक्षय कुमार ने लिखा है- शादीशुदा जिंदगी कैसी दिखती है इसका विजुअल रिप्रजेंटेटिव देखिए। कभी-कभी आप प्यार करना चाहते हैं और कभी-कभी... जैसा कि आप देख सकते हैं। सब कुछ कहा जा चुका है और मैं इससे बेहतर तरीके से नहीं कह सकता है। हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी टीना। पक्षीराजन की तरफ से प्यार।

शाहरुख खान ने जेफ बेजोस से बुलवाया डॉन का डायलॉग, देखे वीडियो

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी कुछ साल की डेटिंग के बाद हुई थी। अक्षय पिछले साल के सबसे व्यस्त और कमाऊ बॉलीवुड स्टार के रूप में नजर आए थे। उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना हालांकि शादी के बाद एक्टिंग से दूर हो गई हैं लेकिन वो मिसेज फनीबोन्स के रूप में बहुत शानदार ब्लॉग लिखती हैं और लेख भी लिखती आई हैं। अक्षय और ट्विंकल समय समय पर अपने दांपत्य जीवन की अच्छी तस्वीरें और बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करत रहते हैं। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

हिना खान के बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी कांस के रेड कारपेट पर बिखेरेंगी जलवे

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment