1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. वॉशिंग पाउडर का विज्ञापन कर विवादों में घिरे अक्षय कुमार, मराठा योद्धा के अपमान का लगा आरोप

वॉशिंग पाउडर का विज्ञापन कर विवादों में घिरे अक्षय कुमार, मराठा योद्धा के अपमान का लगा आरोप

अक्षय इस साल 'बच्चन पांडे', 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बॉम्ब', 'पृथ्वीराज' और 'बेल बॉटम' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे।

IANS IANS
Updated on: January 08, 2020 20:27 IST
akshay kumar washing powder advertisement- India TV
विवादों में फंसे अक्षय कुमार

मुंबई: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार अपनी हालिया वॉशिंग पाउडर के विज्ञापन में मराठा योद्धा का किरदार निभाकर कानूनी पचड़ों में फंस गए हैं। 'पैडमैन' के अभिनेता पर मराठा भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। विज्ञापन में अभिनेता युद्ध में दुश्मनों को हराने के बाद अपने राज्य में वापस आते हैं। तभी उनकी सेना के एक जवान को उसकी पत्नी गंदे कपड़े की वजह से ताना मारती है।

तब अभिनेता कहते हैं कि अगर उनकी सेना युद्ध जीत सकती है तो कपड़े भी धो सकती है। इसके बाद अभिनेता कपड़े धोते हुए डांस करते नजर आते हैं। हालांकि यह विज्ञापन कुछ लोगों को पसंद नहीं आया।

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' में बदला एसिड हमलावर का नाम, ट्विटर पर फिर भड़के यूजर्स

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, वर्ली पुलिस थाने में अभिनेता के खिलाफ मराठी संस्कृति और उनकी भावनाओं को आहत करने को लेकर शिकायत दर्ज की गई है।

अक्षय ने इस पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय इस साल 'बच्चन पांडे', 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बॉम्ब', 'पृथ्वीराज' और 'बेल बॉटम' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13