1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' में बदला एसिड हमलावर का नाम, ट्विटर पर फिर भड़के यूजर्स

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' में बदला एसिड हमलावर का नाम, ट्विटर पर फिर भड़के यूजर्स

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है।

IANS IANS
Updated on: January 08, 2020 19:01 IST
deepika padukone film chhapaak controversy- India TV
दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' ट्विटर पर ट्रेंड हो रही है

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' एक बार फिर से ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है, लेकिन इस बार वजह कुछ अलग है। दरअसल, फिल्म में एसिड हमला करने वाले व्यक्ति का नाम नदीम खान से बदलकर राजेश कर दिया गया है। कई रिपोर्टों में यह दावा किया गया है कि निर्देशक मेघना गुलजार ने लक्ष्मी अग्रवाल पर हमला करने वाले व्यक्ति का नाम नदीम खान से बदलकर 32 वर्षीय व्यक्ति राजेश कर दिया है।

ट्विटर पर कई यूजर्स ने इसे लेकर अपनी निराशा जाहिर की है। सोशल मीडिया पर #Rajesh, #boycottchhapaak, Nadeem Khan और #Chappak ट्रेंड कर रहा है। 

एक यूजर ने लिखा, "आप क्रोनोलॉजी को समझिए। छपाक फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। वास्तविक जीवन में जिसने एसिड फेंका था, उसका नाम नदीम खान था। फिल्म में हमलावर का नाम बदल कर हिंदू नाम राजेश कर दिया गया। ऐसे में दीपिका का जेएनयू जाना आश्चर्यजनक नहीं है।"

'बायकॉट' की अपील कैसे छपाक को फायदा पहुंचा सकती है, यहां समझिए पूरा पेंच

एक ने लिखा, "हे दीपिका, फिल्म में जिसने लड़की पर हमला किया था, उसका नाम क्या है? हमने नदीम खान की जगह राजेश सुना है। आप इतनी नीचे कैसे गिर सकती हैं। आप हिंदू नाम को कैसे दिखा सकती हैं।"

बता दें कि दीपिका की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है। इसमें एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के संघर्ष को दिखाया गया है। दीपिका मूवी में लक्ष्मी का किरदार निभा रही हैं। 

दीपिका से नाराज हुए ट्विटर यूजर्स

दीपिका बीते मंगलवार शाम जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में हिंसा के शिकार हुए छात्रों से मिलने पहुंची थीं। उनके इस कदम से ट्विटर यूजर्स के एक वर्ग में खासा नाराजगी देखने को मिली। इस वजह से अभिनेत्री की आगामी फिल्म 'छपाक' का बहिष्कार करने तक की बात कही गई। 

बता दें कि रविवार को जेएनयू परिसर में हुई हिंसा में घायल जेएनयूएसयू की अध्यक्ष आइशी घोष से दीपिका ने मुलाकात की। रविवार 5 जनवरी की रात नकाबपोश हमलावरों ने आइशी घोष को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया था। 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13