1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. छपाक फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर नया विवाद, असल आरोपी नदीम का नाम बदलकर राजेश रखने का आरोप

छपाक फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर नया विवाद, असल आरोपी नदीम का नाम बदलकर राजेश रखने का आरोप

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने को लेकर उठा विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ था कि उनकी फिल्म ‘छपाक’ से जुड़ा एक और विवाद खड़ा हो गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 08, 2020 20:29 IST
छपाक फिल्म को लेकर...- India TV
Image Source : छपाक फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर नया विवाद, असल आरोपी नदीम का नाम बदलकर राजेश रखने का आरोप

नई दिल्ली: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने को लेकर उठा विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ था कि उनकी फिल्म ‘छपाक’ से जुड़ा एक और विवाद खड़ा हो गया। सोशल मीडिया पर अब उनकी फिल्म में एसिड फेंकने वाले के नाम को लेकर विवाद चल रहा है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि लक्ष्मी अग्रवाल के साथ हुई सच्ची घटना पर आधारित फिल्म छपाक में एसिड फेंकने वाले का नाम नदीम से बदलकर राजेश किया गया है, ऐसा क्यों किया? हालांकि, फिल्म में एसिड फेंकने वाले का नाम वशीर है।

बुधवार की शाम में #boycottchhapaak ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में था। लोग ट्विटर पर कह रहे हैं कि लक्ष्मी अग्रवाल (पर आधारित फिल्म) पर नदीम खान नामक शख्स ने तेजाब फेंका था तो उनकी बायॉपिक 'छपाक' में नदीम खान के कैरेक्टर का नाम क्यों बदला गया? सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि फिल्म में नदीम खान के कैरेक्टर का नाम राजेश रखा गया है। कुछ यूजर्स नाम बदलने को हिंदू-मुस्लिम से भी जोड़ रहे हैं। वह पूछ रहे हैं कि फिल्म में नदीम का नाम हिंदू नाम पर क्यों रखा गया।

आपको बता दें कि फिल्म में एसिड फेंकने वाले के नाम को लेकर यह विवाद ऐसे समय में खड़ा हुआ है जब दीपिका पादुकोण के JNU जाने को लेकर पहले ही विवाद चल रहा है। दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण राष्ट्रीय राजधानी में अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ के प्रचार के लिए आईं थी। इसी बीच वह जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में छात्रों पर हुए हमले के बाद अपनी एकजुटता दिखाने के लिए मंगलवार को जेएनयू भी पहुंचीं। हालांकि, उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित नहीं किया। लेकिन, उनकी वहां मौजूदगी ने ही विवाद खड़ा खड़ा कर दिया। 

सोशल मीडियो पर दो हिस्सों में लोग बंट गए, एक वह जो उनकी आने वाली फिल्म 'छपाक' का विरोध करने लगे और दूसरे वो जो उनका उनकी फिल्म का समर्थन करने लगे। फिलहाल, बुधवार की शाम छह बजे तक #boycottchhapaak के साथ चार लाख 89 हजार से ज्यादा ट्वीट हो चुके थे और #ISupportDeepika ट्विटर की टॉप ट्रेंडिग लिस्ट से बाहर हो गया था, इसीलिए उनके आंकड़ों की अभी कोई जानकारी नहीं है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13