A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Love Aaj Kal 2: कार्तिक और सारा हिमाचल में कर रहे हैं शूटिंग, फोटो वायरल

Love Aaj Kal 2: कार्तिक और सारा हिमाचल में कर रहे हैं शूटिंग, फोटो वायरल

कार्तिक आर्यन-सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लव आजकल टू' की शूटिंग में खासा बिजी हैं। यह फिल्म अपने शुरुआत से ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती है।

<p>love aajkal 2</p>- India TV Hindi love aajkal 2

कार्तिक आर्यन-सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लव आजकल टू' की शूटिंग में खासा बिजी हैं। यह फिल्म अपने शुरुआत से ही किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रही है। एक बार फिर से फिल्म लाइमलाइट में आ गई है। दरअसल बात यह है कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों हिमाचल में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और वहां से दोनों की कई रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इन दिनों सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लव आज कल 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। दोनों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार नजर आएगी। दोनों सितारों की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हिमाचल प्रदेश की वादियों में तस्वीर खिंचवाते, सारा और कार्तिक एक बार फिर नजर आए।

दोनों कलाकार शिमला में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान फुरसत में दोनों कुछ मोमेंट्स एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। दोनों पर ट्रेडिशनल ड्रेस काफी जंच रही है।

हसीन वादियों में दोनों की केमिस्ट्री आकर्षित करती है। बता दें कि सारा अली खान कई दफा इस बात को कबूल चुकी हैं कि वे कार्तिक आर्यन को पसंद करती हैं। ऐसे में वे कार्तिक के साथ फिल्म में काम करने को लेकर काफी खुश हैं।

फिल्म की बात करें तो ये मूवी विंडो शीट फिल्म के बैनर तले बन रही है। फिल्म की रिलीज डेट 14 फरवरी, 2020 रखी गई है। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली खान कर रहे हैं। इसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग चल रही है।

इस फिल्म को आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान और आदित्य राय कपूर की फिल्म मलंग से टक्कर मिलेगी।  

सारा अली खान की बात करें तो इसके अलावा उनके पास कुली नंबर 1 भी है जिसमें वे वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी। 

वहीं, कार्तिक आर्यन की बात करें तो वे इस फिल्म के अलावा पति पत्नी और वो के रीमेक में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अपोजिट भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:

सलमान खान इन दिनों अपने फिटनेस का इस तरह रख रहें है ख्याल, शेयर की तस्वीर

करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने लंदन में करिश्मा कपूर के साथ की पार्टी, तस्वीरें वायरल

Nach Baliye 9: गीता फोगाट अपने पति पवन सिंह के साथ आएंगी नज़र!

Latest Bollywood News