Friday, March 29, 2024
Advertisement

सलमान खान इन दिनों अपने फिटनेस का इस तरह रख रहें है ख्याल, शेयर की तस्वीर

सलमान खान की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए अच्छी कमाई कर चुकी है वहीं दबंग खान सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाए हुए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 24, 2019 7:08 IST
सलमान खान- India TV Hindi
सलमान खान

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए अच्छी कमाई कर चुकी है वहीं दबंग खान सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाए हुए हैं। जी हां सलमान इन दिनों बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। कभी अपने भतीजे के साथ, कभी स्विमिंग पूल में स्टंट, घोड़े के साथ रेस लगाना तो वहीं टफ वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। यूं कहे सलमान हर रोज एक नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। सलमान ने एक बार फिर वर्कआउट करते हुए एक फोटो शेयर किया है। जिसमें वह अपने दोनों पैरों को स्प्लिट करते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान ने जैसे ही फोटो शेयर किया उसके कुछ घंटे के अंदर ही इस फोटो पर 7 लाख 8 हजार 90 लाइक आ चुके हैं।

सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इस का नतीजा है वह हर रोज एक नया वीडियो शेयर करते हैं एक बार फिर से भतीजे नीरवान खान और भांजा अयान अग्निहोत्री के साथ उन्होंने वीडियो शेयर किया है। कुछ दिन पहले उन्होंने भतीजे आहिल के साथ वीडियो शेयर किया था सिर्फ इतना ही नहीं सलमान ने स्विमिंग पूल में स्टंट करते हुए वीडियो शेयर किया था जो लोगों को काफी पसंद आया था।

हाल ही में सलमान की स्विमिंग पूल में स्टंट करते हुए वीडियो सामने आया था। इस वीडियो को अभी तक 2 लाख 40 हजार व्यूज़ मिल चुके हैं। बता दें कि इस वीडियो में सलमान रिवर्स जंप कर पूल में डाइव कर रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में सुल्तान फिल्म का जग घुमया चल रहा है। इसे बैकफ्लिप डाइव भी कहा जाता है।

बता दें कि सलमान खान की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने अभी तक 250 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। एक्टिंग के लिए सलमान खान को उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है। हाल ही में उन्होंने अपना एक शर्टलेस फोटो शेयर किया था जिसे उनके फैंस खूब लाइक और शेयर किया था।

बताते चलें कि सलमान भारत फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। इसमें सलमान के अलावा कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ ने भी मुख्य किरदार निभाया है। यह कोरियन फिल्म ओड टु माय फादर का हिंदी रीमेक है। इसमें सलमान के किरदार का नाम भारत और कटरीना ने कुमुद रैना का रोल प्ले किया है। फिल्म में सलमान के किरदार को 18 साल से लेकर 70 साल तक का दिखाया गया है।

इसके अलावा सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इसके टाइटल ट्रैक की शूटिंग मध्य प्रदेश के महेश्वर में की गई थी। इस बार फिल्म में विलेन का किरदार साउथ के सुपरस्टार सुदीप निभा रहे हैं। अभी फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है। सोनाक्षी सिन्हा, सलमान की पत्नी के रूप में नजर आएंगी। इसका निर्देशन रेमो डीसूजा कर रहे हैं।

Also Read:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement